अवैध शराब फैक्टरी मामला : जीवन सिंह सहित अन्य फरार आरोपियों की तलाश, इंदौर गई टीम खाली हाथ लौटी

अवैध शराब फैक्टरी मामला : जीवन सिंह सहित अन्य फरार आरोपियों की तलाश, इंदौर गई टीम खाली हाथ लौटी

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज
जावरा के सोहनगढ़ में अवैध शराब फैक्टरी के मामले में फरार श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रदेशाध्यक्ष जीवन सिंह सहित 6 आरोपियों की पुलिस को सरगर्मी से तलाश है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में इंदौर गई थी। जहां से सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा।

फरार आरोपियों के खिलाफ 10-10 हजार रुपए का ईनाम घोषित करने के बाद पुलिस अलग-अलग स्थानों पर दबिश मार रही है। खास बात यह है कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का प्रदेशाध्यक्ष जीवन सिंह के खिलाफ नामली थाने में पूर्व में जानलेवा हमले के मामले में भी 10 हजार रुपए का ईनाम घोषित है, जिससे आरोपी जीवन सिंह के ऊपर जिला पुलिस का कुल 20 हजार रुपए का ईनाम घोषित है। फरार आरोपी जीवन सिंह पिता शेरसिंह निवासी शेरपुर सहित अन्य फरार आरोपी अनोखीलाल पिता भगतराम पाटीदार निवासी सोहनगढ़, रंजीतसिंह उर्फ टम्मा पिता रतनसिंह निवासी नयापुरा, शादाब पिता शब्बीर खान, सादिक पिता शब्बीर खान और जावेद पिता शब्बीर खान तीनों निवासी देवास अभी तक फरार हैं।

5 माह से चल रही अवैध शराब की फैक्टरी, आबकारी को खबर नहीं

सोहनगढ़ में करीब 5 माह से सुरेश पाटीदार के खेत में अवैध शराब निर्माण की फैक्टरी चल रही थी। पुलिस कार्रवाई के बाद आबकारी विभाग एक बार फिर कटघरे में खड़ा हो गया है। आबकारी विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों की नाकामी से फोरलेन से लेकर गांवों में नियम विपरीत शराब का मामला पिछले दिनों सुर्खियों में रहा। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने जिला सहायक आबकारी अधिकारी आरसी बारोड और नामली सर्कल के आबकारी उपनिरीक्षक चेतन वैद की कार्यप्रणाली पर नोटिस जारी किया था। सप्ताहभर बीतने के बाद भी इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं होना आमजन में चर्चा का विषय है।

गिरफ्तार 3 आरोपियों से सख्ती से हो रही पूछताछ
सोहनगढ़ में अवैध शराब की फैक्टरी पर दबिश के बाद मौके से गिरफ्तार 3 आरोपी मोईन पिता रईस खान निवासी उमठपालिया, सुरेश पिता प्रभूलाल पाटीदार एवं प्रभूलाल पिता चिमनलाल 5 दिन के पुलिस रिमांड पर हैं, शेष फरार आरोपियों की तलाश के लिए इनसे अलग-अलग पूछताछ का दौर निरन्तर जारी है। औधोगिक क्षेत्र जावरा पुलिस थाना प्रभारी जनकसिंह रावत ने वंदेमातरम् NEWS को बताया फरार आरोपियों की तलाश लगातार जारी है, जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.