26.8 C
Ratlām
Saturday, July 27, 2024

असुरक्षित फोरलेन : चलते ट्रक से त्रिपाल काट बदमाशों ने चुराए लाखों के कपड़े, मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस

 – रतलाम-मंदसौर फोरलेन पर बदमाश रात में होते सक्रिय

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज। 
अगर आप रात्रि में रतलाम और मंदसौर जिले के फोरलेन से गुजर रहे हैं तो सावधान रहना जरूरी है। उक्त क्षेत्र में एक बार फिर बदमाश सक्रिय हो चुके हैं।  दलोदा से हसनपालिया के बीच बदमाशों ने चलते ट्रक का त्रिपाल काट कपड़े की 15 से अधिक गठानें चोरी कर वारदात को अंजाम दिया है। इसके पूर्व उक्त मार्ग पर बदमाशों का गिराह ट्रक से बड़ी मात्रा में सामान चुराने के अलावा कार पंक्चर कर परिवार को लूट का शिकार भी बना चुका है।

जावरा औद्योगिक  थानाके सहायक उपनिरीक्षक आशीष मांगरिया ने बताया कि फरियादी ट्रक चालक लादुलाल पिता हीरालाल गाडरी (52) निवासी ग्राम रेणवास (जिला भीलवाड़ा) ने चोरी का प्रकरण दर्ज कराया है। ट्रक चालक लादुलाल के अनुसार वह बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात भीलवाड़ा (राजस्थान) से कपड़े लोड कर पुणे (महाराष्ट्र) जा रहा था। रात करीब 2.30 बजे जब वह हसनपालिया पहुंचा तब पीछे से आ रहे एक अन्य ट्रक चालक ने उसे आवाज लगाकर बताया कि ट्रक का त्रिपाल कटा हुआ है और सामान बदमाशों ने फोरलेन किनारे फेंका है। चालक लादुलाल ने ट्रक रोककर पाया कि बदमाशों ने दलोदा से हसनपालिया के बीच करीब 15 कपड़े की बड़ी-बड़ी गठाने चलते ट्रक से चुराई है। कपड़ों की कीमत करीब 5 लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है।  पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 379 में प्रकरण दर्ज किया है। 
बदमाशों की सक्रियता निरंतर
पिछले कई वर्षों से हसनपालिया से लेकर दलोदा मार्ग के फोरलेन के बीच बदमाश सक्रिय बने हुए हैं। बदमाशों की लगातार वारदात रात्रिकालीन पुलिस पेट्रोलिंग पर भी सवाल खड़े करती है। तत्कालीन एसपी गौरव तिवारी के कार्यकाल के दौरान भी हसनपालिया के निकट अजमेर से दर्शन कर इंदौर लौट रहे एक परिवार को बदमाशों ने निशाना बनाया था। इस दौरान बदमाशों ने बड़ी मात्रा में महिलाओं से सोने के आभूषण सहित नकदी लूट की वारदात को अंजाम दिया था। 
– फाइल फोटो

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network