हर घर तिरंगा अभियान : मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने की मदरसे से शुरुआत, 13 से 15 अगस्त हर मदरसे में फहराएंगे तिरंगा

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
देशभर मे स्वाधीनता के 75वें वर्ष पर हर घर तिरंगा महाभियान को लेकर तैयारियां जारी है। शहर में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच द्वारा हाट रोड स्थित मदरसा पर बैठक रखी गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सैयद अमजद अली मौजूद रहे।
कार्यालय संयोजक फैयाज खान ने बताया की मंच के अखिल भारतीय मार्गदर्शक इंद्रेश कुमार के आह्वान पर मंच के प्रदेश संयोजक फ़ारुख खान के निर्देशानुसार देश भर में चल रहे आज़ादी के 75वें अमृत महोत्सव का सहभागी मुस्लिम राष्ट्रीय मंच भी होगा।
अभियान के अंतर्गत जिला संयोजक इलियास अहमद कुरेशी के अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सैयद अमजद अली ने कहा की हमारी कोशिश हो कोई घर, दुकान, ऑफिस नही छुटे, हर घर तिरंगा लहराए। जिले के सभी मदरसों एवं धार्मिक संस्थाओं से अपील की गई कि 13 तारीख से 15 तारीख तक हर घर तिरंगे अभियान के तहत तिरंगा लगाए। वरिष्ठ नेता शाहिद कुरैशी व युनूस ताज ने बच्चों की शिक्षा को बढ़ावा देने की अपील की। संचालन कर रहे जिला प्रवक्ता शेख अजहरुद्दीन ने बताया कि देश की कुर्बानी में अब्दुल हमीद खान और देश के तरक्की के लिए पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर अब्दुल कलाम आजाद जैसे लोगों ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। हमें भी देश के लिए समर्पित होना और देश के विकास के लिए अपना योगदान देना चाहिए। कार्यक्रम में मुख्य रूप से कुरैशी समाज के सदर हाजी लतीफ कुरेशी, शाह समाज सदर अब्दूल बक्शिया, जिला सहसंयोजक रियास अहमद पासपोर्ट वाले, जिला प्रचार संयोजक रफीक कुरैशी, हमीद खान, नगर संयोजक लतीफा, अमन कुरैशी, लाला पठान आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related articles

रतलाम का स्थापना दिवस उत्सव : महाराजा रतनसिंह अलंकरण सम्मान समारोह के साथ हास्य और वीर रस की बहेगी बयार

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम स्थापना महोत्सव समिति व नगर निगम के संयुक्त तत्वावधान में रतलाम का स्थापना दिवस बसंत...

21 घंटे में दूसरी बार : दिवेल के बाद अब चिकलाना में दो पक्ष आमने-सामने, उपसरपंच की शिकायत पर 4 के खिलाफ FIR

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।जिले की हवा पिछले कुछ घन्टो से बदली-बदली नजर आ रही है। 21 घन्टे के बाद...

छोटी सी बात पर बड़ा विवाद : मंदिर परिसर में मोबाइल फोन पर चर्चा के दौरान गाली-गलौच पर टोकना नहीं आया रास, ग्रामीण विधायक...

सैलाना/ रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।सैलाना थाना अंतर्गत ग्राम दिवेल में मंदिर परिसर में मोबाइल पर चर्चा के दौरान गाली-गलौच...

शासन की उदासीनता : तो क्या प्रदेशभर में डॉक्टर कर देंगे काम करना बंद ? 38 जिलों से म.प्र. चिकित्सक संघ निकालेगा यात्रा

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।मध्यप्रदेश के चिकित्सा स्तर को बेहतर बनाने अब डॉक्टरों की फौज यात्रा निकालने का मूड बना...
error: Content is protected by VandeMatram News