30.6 C
Ratlām
Friday, April 19, 2024

हर घर तिरंगा अभियान : मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने की मदरसे से शुरुआत, 13 से 15 अगस्त हर मदरसे में फहराएंगे तिरंगा

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
देशभर मे स्वाधीनता के 75वें वर्ष पर हर घर तिरंगा महाभियान को लेकर तैयारियां जारी है। शहर में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच द्वारा हाट रोड स्थित मदरसा पर बैठक रखी गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सैयद अमजद अली मौजूद रहे।
कार्यालय संयोजक फैयाज खान ने बताया की मंच के अखिल भारतीय मार्गदर्शक इंद्रेश कुमार के आह्वान पर मंच के प्रदेश संयोजक फ़ारुख खान के निर्देशानुसार देश भर में चल रहे आज़ादी के 75वें अमृत महोत्सव का सहभागी मुस्लिम राष्ट्रीय मंच भी होगा।
अभियान के अंतर्गत जिला संयोजक इलियास अहमद कुरेशी के अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सैयद अमजद अली ने कहा की हमारी कोशिश हो कोई घर, दुकान, ऑफिस नही छुटे, हर घर तिरंगा लहराए। जिले के सभी मदरसों एवं धार्मिक संस्थाओं से अपील की गई कि 13 तारीख से 15 तारीख तक हर घर तिरंगे अभियान के तहत तिरंगा लगाए। वरिष्ठ नेता शाहिद कुरैशी व युनूस ताज ने बच्चों की शिक्षा को बढ़ावा देने की अपील की। संचालन कर रहे जिला प्रवक्ता शेख अजहरुद्दीन ने बताया कि देश की कुर्बानी में अब्दुल हमीद खान और देश के तरक्की के लिए पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर अब्दुल कलाम आजाद जैसे लोगों ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। हमें भी देश के लिए समर्पित होना और देश के विकास के लिए अपना योगदान देना चाहिए। कार्यक्रम में मुख्य रूप से कुरैशी समाज के सदर हाजी लतीफ कुरेशी, शाह समाज सदर अब्दूल बक्शिया, जिला सहसंयोजक रियास अहमद पासपोर्ट वाले, जिला प्रचार संयोजक रफीक कुरैशी, हमीद खान, नगर संयोजक लतीफा, अमन कुरैशी, लाला पठान आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network