नेताजी ने अपनी ही पार्टी के सीएम को काले झंडे दिखाने की दी चेतावनी….और भी बहुत कुछ बोल दिया

नेताजी ने अपनी ही पार्टी के सीएम को काले झंडे दिखाने की दी चेतावनी….और भी बहुत कुछ बोल दिया

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
सत्ता का नशा क्या होता है इसकी बानगी शनिवार को रतलाम में बंजली हवाई पट्टी पर देखने को मिली। भाजपा के जिला एवं मंडल पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों के साथ तीखी नोकझोक की। नोकझोक में होश खो बैठे भाजपा के मंडल अध्यक्ष ने अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने की बात बार-बार बोल वीडियो में कैद हो गए।

मालूम हो प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान शनिवार को जावरा विधायक के पुत्र की शादी में शामिल होने रतलाम आए थे। हेलीपैड पर जाने से भाजपा के जिला पदाधिकारियों को सुरक्षा में लगे पुलिस अधिकारियों ने रोक दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना था कि सूची में जिसका नाम होगा, उन्हें ही प्रवेश दिया जाएगा। इसी बात को लेकर जिला पदाधिकारी व मंडल अध्यक्ष तैश में आ गए। पदाधिकारियों का कहना था कि कई लोग ऐसे अंदर है जिनका कोई काम नही है। भाजपा दीनदयाल मंडल अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी ने तो यहां कह दिया कि धक्का-मुक्की करके अंदर जाएंगे और मुख्यमंत्री को काले झंडे भी दिखाएंगे। भाजपा दीनदयाल मंडल अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी ने यहां तक कहा कि कलेक्टर की तानाशाही चल रही है। पदाधिकारी कलेक्टर व एसडीएम को बुलाने की मांग करते रहे। इस दौरान भाजपा मीडिया प्रभारी अरुण राव, जिला उपाध्यक्ष बलवंत भाटी, जयवंत कोठारी, मंडल अध्यक्ष मयूर पुरोहित, करणधीर बड़गोतिया सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों से हेलीपैड पर जाने के लिए बहसबाजी करते रहे। मौजूद पुलिस अधिकारी को यहां तक कहना पड़ा कि फोर्स को बुलाओ। इसपर भी पदाधिकारी आक्रोशित हो उठे और जमीन पर बैठ विरोध दर्ज कराने के धमकी देने लगे। सूचना पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा पहुंचे और पदाधिकारियों को अंदर लेकर गए।
क्या ऐसे नेता पद पर रहने लायक है?
क्या ऐसे नेता पद पर रहने लायक है जो सार्वजनिक रूप से अपने ही मुखिया को काले झंडे दिखाने की चेतावनी देते हैं। बता दे कि वेक्सिनेशन अभियान के दौरान उक्त मंडल अध्यक्ष ने शहर में ग्रामीणों को वेक्सिनेशन लगाने के विरोध में नायब तहसीलदार के खिलाफ भाजपा नेताओं के साथ दीनदयाल नगर में वेक्सिनेशन केंद्र पर धरने पर भी बैठ गए थे, जिसका आमजन ने भी चर्चा में तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.