34.8 C
Ratlām
Friday, March 1, 2024

जज्बा ऐसा भी : धार्मिक और सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय निशा पवन सोमानी सेवा के लिए उतरी मैदान में, प्रतिद्वंदी खेमे में खलबली

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
नगरीय निकाय चुनाव -2022 में पटरी पार क्षेत्र स्थित वार्ड नंबर-9 में भाजपा ने धार्मिक एवं सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय निशा सोमानी को बतौर पार्षद प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतारा है। मुकाबला रोचक इसलिए है कि कांग्रेस ने इस वार्ड से कुसुम चाहर को बतौर पार्षद प्रत्याशी के लिए खड़ा किया। हालांकि भाजपा प्रत्याशी निशा सोमानी को गली-मोहल्लों से लेकर चौराहों में मिल रहे जनआशीर्वाद से प्रतिद्वंदी खेमें में खलबली मची है।
पोस्ट ग्रेज्युएट निशा सोमानी वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व पार्षद पवन सोमानी की पत्नी है। वार्ड नंबर-9 में भाजपा ने निशा सोमानी के रूप में नया चेहरा उतारकर सभी को चौंकाया है। वंदेमातरम् न्यूज से विशेष चर्चा के दौरान भाजपा पार्षद प्रत्याशी सोमानी ने बताया कि पार्टी के सिद्धांत के साथ रहवासियों की समस्याओं पर खरा उतरने की वह पूरी कोशिश करेंगी। जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के सवाल पर भाजपा पार्षद प्रत्याशी सोमानी का जवाब है कि क्षेत्रफल के मान से वार्ड काफी बड़ा है। जनता के विश्वास से प्राथमिकता यह रहेगी कि करीब 35 से अधिक छोटी-बड़ी कॉलोनियां में समानरूप से विकास कार्य हो। वार्ड नंबर-9 में सडक़, सफाई और कई अनगिनत समस्याओं के जवाब में भाजपा प्रत्याशी ने बताया कि वह किसी भी प्रकार से मतदाताओं को लुभावने प्रलोभन नहीं देंगी। जनता के आशीर्वाद के बाद वार्ड-9 को आदर्श वार्ड बनाने की प्राथमिकता रहेगी। इसी वार्ड में उनके पति पवन सोमानी ने पार्षद कार्यकाल का फायदा उन्हें मिलेगा ? जवाब में भाजपा प्रत्याशी सोमानी ने बताया कि वार्ड के रहवासी उनके कार्यों से आज भी खुश हैं। पूर्व पार्षद सोमानी के कार्यकाल में कस्तूरबानगर में 5 लाख गेलन पानी टंकी का निर्माण हुआ था, इससे पटरी पार क्षेत्र की करीब 70 से अधिक कॉलोनियां को जलसुविधा अनवरत् जारी है। इसके अलावा पूर्व पार्षद सोमानी ने श्री हनुमान ताल का गहरीकरण, सौंदर्यकरण के अलावा क्षेत्र की जनसमस्याओं को अपने कार्यकाल के बाद भी दूर किया।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network