एनएसयूआई की मांग महाविद्यालयों में लगाया जाए वैक्सिनेशन कैम्प, नहीं तो होगा आंदोलन

एनएसयूआई की मांग महाविद्यालयों में लगाया जाए वैक्सिनेशन कैम्प, नहीं तो होगा आंदोलन

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शासकीय, अशासकीय महाविद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थियों के लिए वैक्सीनेशन का विशेष कैम्प लगाने की मांग भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ ने की है। संघ ने आरोप लगाया हैं कि वैक्सीन लगवाने के लिए विद्यार्थियों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण क्षेत्रों में तो कई गांवों में अभी तक वैक्सीन नहीं पहुंच पाई है जिससे कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है।
एनएसयूआई अध्यक्ष देवेंद्रसिंह सेजावता ने बताया कि लगातार विशेषज्ञ कोरोना के तीसरे लहर की चेतावनी दे रहे हैं, NEET, JEE, NET समेत विभिन्न यूनिवर्सिटीज के प्रवेश परीक्षाओं से पहले, स्कूल व कॉलेज खोलने से पहले छात्रों का टीकाकरण किया जाए। ऐसे में छात्रों के जीवन को खतरे में नहीं डाल सकते। पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रोरेट पहुंच कर कलेक्टर को देना चाहा। ज्ञापन लेने आए नायाब तहसीलदार नवीन गर्ग आए। लेकिन इन्हें न देते हुए एसडीएम अभिषेक गेहलोत को ज्ञापन दिया। पदाधिकारियों ने चेतावनी दी है कि यदि जल्दी ही वैक्सीनेशन का कैम्प महाविद्यालय में नहीं लगा तो एनएसयूआई आंदोलन करेगी।
इस दौरान किशन सिंघाड़, मानवेन्द्र सिंह लुनेरा, निलेश शर्मा, विक्रम गुर्जर, अभिषेक, रवि परमार, कृष्णपाल सिंह, गोपाल मालवीय, निक्कु बना, प्रहलाद पाटीदार, विजय खदेडा, रवि जाट आदि उपस्थित थे।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.