पटरी पार फिर लाखों की चोरी : पुरानी चोरियां सुलझी नहीं और पुलिस नहीं रोक पा रही नई वारदात, अब बदमाशों ने रेलवे गार्ड के मकान को बनाया निशाना

- Advertisement -

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शहर के पटरी पार क्षेत्र स्थित औद्योगिक थाना क्षेत्र में बदमाश पुलिस की गश्ती पर सवाल खड़े करने लगे हैं। पुरानी वारदातों को सुलझाने में नाकाम पुलिस नई वारदातों को भी नहीं रोक पा रही है। देवरा देवनारायण नगर निवासी रेलवे गार्ड राजेंद्र पिता रामकिशन पाल के घर से चोर लाखों रुपए के आभूषण सहित नकदी चुरा ले गए। क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे में पूर्व की तरह इस बार भी बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं।
रेलवे गार्ड राजेंद्र पाल ने बताया कि वह देवरा देवनारायण नगर से पूर्व ग्लोबस टाउनशिप में रहते थे। शुक्रवार रात 9.30 बजे ड्यूटी से घर आए और खाना खाकर रात करीब 1.30 बजे पत्नी सुरेखा व बच्चे हिमांशु के साथ ऊपर वाले कमरे में जाकर सो गए थे। मकान के नीचे वाले कमरों में किचन व अन्य सामान भरा हुआ है। शनिवार सुबह 7 बजे नीचे आए तो देखा तो कमरे के पीछे की खिडक़ी के एक पल्ले की लोहे की जाली निकली हुई है। खिडक़ी खुली हुई मिली तो अंदर जाकर देखा। घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। अलमारी का लाकर टूटा हुआ था। अलमारी व घर के सामान को चेक करने पर उसमें रखे सोने का रानीहार, मंगलसूत्र, अमकी, सर, कडे, अंगूठी, मांग टिका, नथ, सोने की चेन, टाप्स, चांदी के पायजेब व अन्य जेवरात व नगदी रुपए नहीं थे। चोरी गए आभूषणों की कीमत गार्ड पाल द्वारा दस लाख रुपए से अधिक और 40 हजार रुपए नगदी बताई गई।

- Advertisement -


क्षेत्र में चोरी से आक्रोश, चार बदमाश कैद
औद्योगिक थाना क्षेत्र में एक बार फिर बड़ी चोरी की वारदात ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए। रेलवे गार्ड पाल के यहाँ चोरी की वारदात के बाद क्षेत्रवासियों में आक्रोश व्यापत है। सीसीटीवी जांचने के दौरान चार बदमाश उसमें कैद हुए हैं। इसके पूर्व योगिविहार कॉलोनी, डोंगरेनगर, त्रिमूर्तिनगर, अष्टविनायक सहित करीब 18 स्थानों पर हुई चोरी की वारदात में भी सीसीटीवी में बदमाशों के हुलिए मिलने के बाद भी अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

- Advertisement -

Related articles

ऐसी लापरवाही : पूरे वर्ष काम नहीं किया, बैठक से भी नदारत सचिव हो गया सस्पेंड

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम जिला पंचायत सीईओ जमुना भिड़े ने जनपद पंचायत सैलाना की ग्राम पंचायत कुआझागर के सचिव...

सेवा का सम्मान : महेंद्र गादिया जैन विभूति की उपाधि से सम्मानित, जैन सोशल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन ने दिया सम्मान

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।जैन सोशल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन द्वारा सकल जैन श्री संघ, जैन हेल्पलाइन व सोशल ग्रुप रतलाम...

मुख्यमंत्री का माना आभार : पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा ने नजूल एनओसी की अनिवार्यता समाप्त करने के निर्णय का किया स्वागत, विभाजित प्लाट मामले...

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।नए साल से बिल्डिंग परमिशन के लिए लगने वाली नजूल एनओसी की अनिवार्यता को समाप्त करने...

चौथी बार सड़क पर उतरे कलेक्टर : भाजपा नेता की भी नहीं चली, रेलवे की सीमा पर अतिक्रमण नहीं हटाने के लिए आगे आए...

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम शहर में ट्रैफिक सुधार को लेकर अतिक्रमण मुहिम लगातार जारी है। सोमवार को अतिक्रमण मुहिम...
error: Content is protected by VandeMatram News