ओमिक्रोन की आशंका : दुबई से रतलाम आया युवक कोरोना पॉजिटिव, फिर भी दुकान पर जाकर बैठ गया, आज रात 11 बजे से नाईट कर्फ्यू

ओमिक्रोन की आशंका : दुबई से रतलाम आया युवक कोरोना पॉजिटिव, फिर भी दुकान पर जाकर बैठ गया, आज रात 11 बजे से नाईट कर्फ्यू

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रतलाम में ओमीक्रॉन और कोरोना को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है। वही शहर में गुरुवार को एक युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह युवक हाल ही में यूएई (united arab amirat) से आया है। अब इस युवक का जीनोम स्किेंसिंग के लिए सेम्पल भेजा जा रहा है ताकि ओमीक्रॉन की पुष्टि की जा सके। युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी लापरवाही बरतते हुए दुकान पर बैठ गया। अब प्रशासन युवक के खिलाफ कार्रवाई भी कर सकता है। शाम को कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने भी वीडियो जारी कर कार्रवाई की बात कही है।

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम

जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय युवक रतलाम के ताहिरपुरा क्षेत्र का रहने वाला है। वह युनाईटेड अरब अमीरात से 21 दिसंबर को फ्लाईट से मुंबई आया था। वहां से 22 दिसंबर की रात को रतलाम आया। रतलाम प्रवेश के दौरान उसका कोविड टेस्ट करवाया गया। इसकी रिपोर्ट 23 दिसंबर की सुबह पॉजीटिव आई है। इसके बाद स्वास्थ विभाग हरकत में आया और आनन-फानन में उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। इधर भोपाल से सीएम ने रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक पूरे प्रदेश में नाईटकर्फ्यू की घोषणा की है।
दुकान पर जा बैठा
युवक ने लापरवाही बरतते हुए रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी वह बुद्धेश्वर रोड स्थित अपनी दुकान पर जा बैठा। जबकि उसे हिदायत दी थी कि वह कोरोना प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करे। उसके बावजूद दुकान पर बैठना गंभीर लापरवाही को दर्शाता है। इधर स्वास्थ अमले ने पंहुचकर दुकान और मकान दोनों सील किए।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.