करोड़ों का आसामी सहकारी समिति प्रबन्धक की पत्नी रतलाम में पुलिस आरक्षक

करोड़ों का आसामी सहकारी समिति प्रबन्धक की पत्नी रतलाम में पुलिस आरक्षक

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
झाबुआ जिले की ग्राम देवझिरी में आदिम जाति सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक भारत सिंह हाड़ा के रतलाम स्थित शुभमश्री कॉलोनी स्थित घर पर लोकायुक्त इंदौर टीम की कार्रवाई में नई-नई जानकारी सामने आ रही हैं। करोड़ों का आसामी प्रबंधक भारतसिंह हाड़ा की पत्नी ममता हाड़ा बतौर आरक्षक जिला पुलिस लाइन में पदस्थ है। पुलिस के सर्विस रिकॉर्ड में भी ममता पति भारतसिंह हाड़ा के नाम से यह दर्ज है।
सूत्रों के अनुसार शिकायत के चलते आरक्षक ममता हाड़ा को अभी तक कार्यवाहक प्रधान आरक्षक की पदोन्नति नहीं मिल सकी है। मालूम हो की गुरुवार सुबह 4 बजे इंदौर लोकायुक्त की टीम ने सहकारी समिति प्रबंधक भरतसिंह हाडा के शुभमश्री कॉलोनी स्थित निवास पर पहुंच दरवाजा खुलवाकर अकूत सम्पती की शिकायत पर जाँच शुरू की है। प्रारम्भिक जांच में टीम को भ्रस्टाचारी प्रबन्धक हाड़ा के घर से 50 तोला सोना, एक किलो से अधिक चांदी के आभूषण सहित 20 लाख रुपए से अधिक की नगदी और दो मकान और दो कृषि भूमि के दस्तावेज मिले हैं। एक टीम झाबुआ और इंदौर में भी भ्रस्टाचार के आरोपों से घिरे प्रबंधक हाड़ा के ठिकानों पर कार्रवाई कर रही है।
इंदौर लोकायुक्त टीम के डीएसपी संतोष सिंह भदौरिया व प्रवीणसिंह बघेल के नेतृत्व में करीब एक दर्जन अधिकारियों व कर्मचारियों की टीम की ओर से कार्रवाई का जारी है।

  • फोटो में सहकारी समिति प्रबंधक हाड़ा के साथ आरक्षक पत्नी ममता हाड़ा और उसके बच्चे।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.