पुलिस बे-खबर : जुए-सट्टे आ नहीं रहे नजर, अब मेफेड्रोन (एमडी) मादक तस्करी से भी रतलाम पुलिस बे-खेबर, दो आरोपियों को रहवासियों ने पकड़ सौंपा थाने, जमकर हो रहा वीडियो वायरल

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
गली-मोहल्लों से लेकर चौराहों पर संचालित जुए-सट्टे के अलावा पुलिस अब मेफेड्रोन जैसे घातक मादक पदार्थ बेचने वालों से भी बे-खबर हो गई है। शहर के मोचीपुरा क्षेत्र से मादक पदार्थ मेफेड्रोन बेचने वाले दो आरोपियों को आम रहवासियों ने पकड़ पुलिस के हवाले किया। खुलेआम मादक पदार्थ बेचने वालों से बीट इंचार्ज और चीता जवान बेखबर रहे, लेकिन रहवासियों ने उन्हें धरकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर जरूर गंभीर आरोप लगाए। पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और पुलिस की कार्यप्रणाली एक बार फिर सवालातों में घेरे है।

वंदेमातरम् न्यूज के पास स्टेशन रोड थाने का दो दिन पूर्व रात का वीडियो एक पाठक ने पहुंचाया है। शैरानीपुरा के युवा क्षेत्र में मादक पदार्थ मेफेड्रोन की अवैध बिक्री करने वालों से दो छोटी-छोटी थैलियां लेकर दो आरोपियों को पकड़क़र थाने पहुंचते हैं। वीडियो में दो आरोपियों को थाने में सौंपते हुए रहवासी आरोप लगा रहे हैं कि अरसे से दोनों आरोपी सज्जू उर्फ साजीद हुसैन निवासी हाथीखाना एवं साइन खान निवासी मिल्लतनगर अवैध नशे का खुलेआम कारोबार कर मोचीपुरा, शैरानीपुरा सहित काजीपुरा के युवाओं को नशे में धकेल रहे हैं।

देखे वायरल वीडियो

आक्रोशित युवाओं का आरोप है कि अब पुलिस का काम मोहल्ले के लोगों को करना पड़ रहा है। इस दौरान रहवासियों ने आरोप भी लगाए कि मामले से पुलिस को खबर नहीं है या फिर पुलिस की पनाह में सबकुछ हो रहा है?

सूत्रों के अनुसार नाकामी छिपाने के लिए उक्त रात्रि में थाने से रात्रि गश्त पर मौजूद एसआई अशोक दीक्षित ने युवाओं को वीडियो बनाने से भी रोका और थाने के बाहर जाने की चेतावनी भी दे डाली थी। मामला वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचने के बाद दोनों आरोपी सज्जू उर्फ साजीद हुसैन एवं साइन खान के खिलाफ कार्रवाई हुई।

Author

Related articles

दो माह बाद भी पिता मौत के कारणों से अंजान : मजिस्ट्रियल जांच पूरी, परिजन काट रहे अफसरों के चक्कर

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।दो माह पूर्व छात्रावास की दो छात्राओं की मौत की भले ही मजिस्ट्रियल जांच पूरी हो...

यह अंदर की बात है! “नट्टू काका” की जादूगरी से सुर्खियों में नगर सरकार, ऐसी भी वर्दी कुछ नहीं तो 50-50 रुपए से चला...

असीम राज पांडेय, केके शर्मा, जयदीप गुर्जररतलाम। नई नवेली नगर सरकार में इन दिनों "नट्टू काका" खासे सुर्खियों...

खूनी संघर्ष में युवक की हत्या: सोशल मीडिया पर कमेंट्स बना विवाद का कारण,  मृतक के शव का आज होगा पोस्टमार्टम

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।जिला मुख्यालय के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र शिवगढ़ में सोशल मीडिया पर कमेंट्स को लेकर दो पक्षों...

स्पेशल चैकिंग अभियान : बगैर टिकट रेल यात्रा अब पड़ेगी महंगी, पहले दिन रेलवे ने 197 यात्रियों से वसूले 70 हजार से अधिक

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम रेल मंडल के वाणिज्‍य विभाग की स्पेशल चैकिंग से बगैर टिकट यात्रा कर रहे यात्रियों...
error: Content is protected by VandeMatram News