भूमाफियाओं पर कार्रवाई की तैयारी : कलेक्टर की टीएनसीपी के दफ्तर पर रेड, 4 बस्तों में भरकर ले गए 50 से अधिक फाइल

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रतलाम जिले के शहर में स्थित नगर तथा ग्राम निवेश (टीएनसीपी) कार्यालय पर गुरुवार को कलेक्टर नरेन्द्र सूर्यवंशी प्रशासनिक टीम के साथ आकस्मिक पहुंचे। कार्यालय में पड़ी अस्त-व्यस्त फाइलों को देख कलेक्टर ने विभागीय अधिकारियों को लताड़ लगाई। करीब सवा घंटे तक कलेक्टर ने कार्यालय में अलग-अलग स्थानों पर पड़ी फाइलों को टटोला। कलेक्टर अपने साथ 4 बस्तों में 50 से अधिक फाइलें लेकर गए हैं। अचानक कलेक्टर के पहुंचने पर कार्यालय में हड़कंप मच गया।

फाइले चेक करते कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी।

प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार कलेक्टर सूर्यवंशी को टीएनसीपी कार्यालय की काफी समय से शिकायतें मिल रही थी। दोपहर करीब 4 बजे कलेक्टर सूर्यवंशी एसडीएम संजीव केशव पांडे और राजस्व विभाग के कर्मचारियों की टीम के साथ पहुंचे। कलेक्टर जब कार्यालय पहुंचे, तब विभाग के उपसंचालक जीएल वर्मा मौजूद नही थे। उन्हें बुलाया गया। कलेक्टर ने एक-एक फाइलों को देखने के लिए आलमारियों को भी स्वयं खोली। कलेक्टर अपने साथ एक सूची भी बना कर साथ लाये थे। उसके अनुरूप वहां रखे दस्तावेज खंगाले गए। जिनमे रतलाम सहित जावरा में कटी कॉलोनियों की जानकारी थी।

कलेक्टर करीब सवा घन्टे तक कार्यालय में रखी कॉलोनियों की एक-एक फाइल देखी। उन्ही फाइलों में से दस्तावेज निकाले गए। 4 बस्तों में 50 से अधिक कॉलोनियों की फाइल व दस्तावेज अपने साथ लेकर गए। कलेक्टर सूर्यवंशी अपने साथ जो फाइलों का पुलिंदा लेकर गए हैं, वह जिले सहित रतलाम शहर के बड़े कॉलोनीनाइर की है। बताया जाता है कि जो सूची कलेक्टर अपने साथ लेकर आये थे उनमें कई नियम विपरीत अनुमतियां दे रखी है। वंदेमातरम् न्यूज से चर्चा करते हुए कलेक्टर सूर्यवंशी ने बताया कि आकस्मिक निरीक्षण था। दस्तावेज व फाइलें लेकर जा रहे है। इनका परीक्षण करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related articles

रतलाम का स्थापना दिवस उत्सव : महाराजा रतनसिंह अलंकरण सम्मान समारोह के साथ हास्य और वीर रस की बहेगी बयार

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम स्थापना महोत्सव समिति व नगर निगम के संयुक्त तत्वावधान में रतलाम का स्थापना दिवस बसंत...

21 घंटे में दूसरी बार : दिवेल के बाद अब चिकलाना में दो पक्ष आमने-सामने, उपसरपंच की शिकायत पर 4 के खिलाफ FIR

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।जिले की हवा पिछले कुछ घन्टो से बदली-बदली नजर आ रही है। 21 घन्टे के बाद...

छोटी सी बात पर बड़ा विवाद : मंदिर परिसर में मोबाइल फोन पर चर्चा के दौरान गाली-गलौच पर टोकना नहीं आया रास, ग्रामीण विधायक...

सैलाना/ रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।सैलाना थाना अंतर्गत ग्राम दिवेल में मंदिर परिसर में मोबाइल पर चर्चा के दौरान गाली-गलौच...

शासन की उदासीनता : तो क्या प्रदेशभर में डॉक्टर कर देंगे काम करना बंद ? 38 जिलों से म.प्र. चिकित्सक संघ निकालेगा यात्रा

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।मध्यप्रदेश के चिकित्सा स्तर को बेहतर बनाने अब डॉक्टरों की फौज यात्रा निकालने का मूड बना...
error: Content is protected by VandeMatram News