37.8 C
Ratlām
Monday, April 29, 2024

Ratlam Crime News : बहुचर्चित डबल मर्डर में 25 दिन बाद भी 7 आरोपी फरार, वारदात में थे 21 आरोपी शामिल

Ratlam Crime News : बहुचर्चित डबल मर्डर में 25 दिन बाद भी 7 आरोपी फरार, वारदात में थे 21 आरोपी शामिल

– परिजन और ग्रामीणों का आक्रोश नहीं है शांत, आरोपियों के मकान ध्वस्त करने की मांग बरकरार

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज। मध्य प्रदेश के रतलाम (Ratlam) जिले में मार्च माह के तीसरे सप्ताह हुए बहुचर्चित डबल मर्डर में पुलिस को अभी 7 फरार आरोपियों की तलाश है। वारदात में शामिल 14 आरोपी अभी तक गिरफ्तार किए जा चुके हैं, जो कि वर्तमान में जेल में है। इधर मृतक के परिजन एवं ग्रामीणों की माने तो उनकी मांग आरोपियों के मकान ध्वस्त करने और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने की बनी हुई है। 

बता दें कि केशव गुर्जर (29) निवासी ग्राम सेमलिया व गजेंद्र डोडिया उर्फ गज्जू (30) निवासी ग्राम अमलेटा की 21 मार्च 2024 की रात रंजिश और वर्चस्व के लिए वाहनों से कुचलकर और हमला कर हत्या कर दी गई थी। आरोपियों ने वारदात को बांगरोद पुलिस चौकी से 1 किलोमीटर दूर नेगड़दा-बांगरोद मार्ग पर अंजाम दिया था।

कब-कौन आरोपी हुआ गिरफ्तार

जेल में हुई मारपीट व आपसी विवादों के चलते साजिश रचकर युवकों की नृशंस हत्या की गई है। मामले में 21 आरोपित शामिल थे। 26 मार्च 2024 को पुलिस ने बाद आरोपी राहुल जाट निवासी रामगढ़ (सैलाना), सूर्यपालसिंह पड़ियार व बबलू गुर्जर निवासी बिबडौ़द, शैलेंद्र डिंडोर उर्फ शेलू, अंकित कुमावत व योगेश सोनावा निवासी नामली तथा अभिषेक जाट निवासी धमोत्तर को गिरफ्तार किया था। इसके बाद 2 अप्रैल 2024 को चरणसिंह चौधरी निवासी ग्राम नेगड़दा को गिरफ्तार किया। 5 अप्रैल 2024 को इनामी आरोपी सौरभ गोहलोत, विजय मेट, दीपक गेहलोत और सौरभ मराठा निवासी रतलाम (Ratlam) को गिरफ्तार किया था। 10 अप्रैल 2024 को आरोपी प्रदीप जोशी को गिरफ्तार किया। इसके बाद पुलिस ने हाल ही में फरार चल रहे आरोपी ध्रुव पिता भरतलाल जाट निवासी नामली को भी गिरफ्तार किया था। सभी आरोपियों को रिमांड पर रखने के बाद जेल भेज दिया है। 

यह अभी तक झोंक रहे आंखों में धूल

नृशंस हत्याकांड में पुलिस को अभी शेष सात आरोपियों की सरगर्मी से तलाश है। फरार की सूची में आरोपी कान्हा उर्फ कन्हैयालाल जाट, दीपक जाट, रोहित कुमावत, दीपक गुर्जर, भगवान सिंह, समरथ चौधरी व राजाराम चौधरी के नाम शामिल है। एसपी राहुल कुमार लोढा ने बताया की शेष फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network