रजत जयंती सम्मेलन : रायपुर में जुटेगा एमआर यूनियन, 8 सूत्रीय मांगों के निराकरण के लिए निकला जत्था

रजत जयंती सम्मेलन : रायपुर में जुटेगा एमआर यूनियन, 8 सूत्रीय मांगों के निराकरण के लिए निकला जत्था

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
एकता एवं संघर्ष के गौरवशाली 25 वर्ष पूर्ण होने पर एमआर यूनियन अपना रजत जयंती सम्मेलन 13 से 15 मई 2022 को रायपुर में आयोजित करने जा रही है। इस सम्मेलन की सफलता व अपनी 8 सूत्रीय मांगों के व्यापक प्रचार प्रसार के लिए एक जत्था रतलाम पहुँचा। इसकी शुरूआत 11 अप्रैल को रीवा से हुई व समापन रायपुर होगा। जत्थे की आगवानी रतलाम शाखा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा के साथ एमएल नगावत, प्रियेश शर्मा, नरेंद्र जोशी, रणजीत सिंह के साथ शाखा के साथियों ने की।

अश्विनी शर्मा ने बताया कि 8 सूत्रीय मांगों के समर्थन में राज्य सम्मेलन में प्रस्ताव पारित करवाकर आगामी दिनों मे राज्य एवं केंद्र सरकार से इन्हें लागू करवाने हेतु आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी। मुख्य मांग दवाओं के दाम कम किए जाए, दवाओं को GST मुक्त किया जाए, सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों को पुनर्जीवित किया जाए, दवाओं व मेडिकल उपकरणों का ऑनलाइन व्यापार पर रोक लगे, श्रम कानूनों में बदलावों को रोकने आदि मांगों के लिए सब एकजुट होकर आंदोलन करेंगे।
उज्जैन से रतलाम आगमन पर जत्थे स्वागत कर नारेबाजी की गई, इसके उपरांत जत्था मंदसौर के लिए रवाना किया। इस अवसर पर मनोज असाटी, निखिल मिश्रा, रसीद खान, पुलकित जोशी, गोपाल, रविन्द्र शर्मा, अविनाश पोरवाल, जितेन्द्र भटनागर सहित बड़ी संख्या में साथी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन शाखा सचिव हरीश सोनी ने व आभार अभिषेक जैन ने माना।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.