सिंधी पंचायत की बैठक: देश के 82 प्रतिनिधियों ने लिया भाग, कई विषयों पर हुई चर्चा

सिंधी पंचायत की बैठक: देश के 82 प्रतिनिधियों ने लिया भाग, कई विषयों पर हुई चर्चा

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
अखिल भारत लाड़ी लोहाणा सिंधी पंचायत की स्टैंडिंग कमेटी की एक बैठक गत दिनों रतलाम में आयोजित की गई। मुख्य अतिथि के रूप में रतलाम शहर विधायक चैतन्य काश्यप, अखिल भारत लाड़ी लोहाणा सिंधी पंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागचंद सुखवाणी, पू्र्व राष्ट्रीय ऑडिटर हीरालाल करमचंदानी थे। अतिथियों के साथ वरिष्ठ राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने दीप प्रज्ज्वलित एवं माल्यार्पण कर स्वामी लीलाशाहजी जी महाराज की प्रार्थना की और भगवान झूलेलाल के जयकारे लगाए।
बैठक के सूत्रधार अखिल भारतीय लाड़ी लोहाणा सिंधी नवयुवक मंडल के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष विनोद करमचंदानी एवं हीरालाल करमचंदानी ने सर्वप्रथम सभी का शाब्दिक स्वागत किया। एलटी नारवानी ने बैठक के विषय से सबको रूबरू कराया। स्टैंडिंग कमेटी की इस बैठक में देशभर के लगभग 82 प्रतिनिधियों ने भाग लिया। सभी का शाल ओढ़ाकर स्वागत हीरालाल करमचंदानी, विनोद करमचंदानी व मुरलीधर करमचंदानी ने किया।
कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा
विधायक काश्यप ने लाड़ी लोहाणा पंचायत के संगठित कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि पंचायत के निर्णय समाज के हित में होते हैं, जिसके दूरगामी परिणाम भविष्य में दिखते हैं। अखिल भारत लाड़ी लोहाणा सिंधी पंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागचंद सुखवाणी ने महत्वपूर्ण विषयों पर आए सुझावों को सक्रियता के साथ क्रियान्वयन पर बल दिया।
राष्ट्रीय अधिवेशन कराने का न्यौता
विशेष अतिथि विधायक काश्यप, पू्र्व राष्ट्रीय ऑडिटर हीरालाल करमचंदानी, अखिल भारतीय लाड़ी लोहाणा सिंधी नवयुवक मंडल के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष विनोद करमचंदानी समाजजनों द्वारा अखिल भारतीय लाड़ी लोहाणा सिंधी पंचायत का रजिस्ट्रेशन होने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष भागचंद सुखवाणी को विशेष रूप से सम्मानित किया। साथ ही रतलाम में राष्ट्रीय अधिवेशन कराने का न्यौता दिया, वहीं अन्य शहरों के निमंत्रण भी बैठक में आए।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.