लाइन पर गिरा पेड़, ट्रांसफार्मर में फॉल्ट, इन क्षेत्रों में बिजली गुल

लाइन पर गिरा पेड़, ट्रांसफार्मर में फॉल्ट, इन क्षेत्रों में बिजली गुल

रतलाम, वंदे मातरम् न्यूज।
24 घंटे लगातार बारिश से शहर की बिजली व्यवस्था चरमरा गई। बिजली लाइन पर पेड़ गिरा तो कहीं ट्रांसफार्मर में फॉल्ट आने से घंटो बिजली गुल रही। लाइन स्टाफ सुधार के लिए मौके पर पहुंचा। लेकिन स्थाई सुधार नही होने से लोगो की परेशानी जारी रही।
रविवार को सुबह से बिजली की गड़बड़ी शुरू हुई। जवाहर नगर क्षेत्र में सुबह 7 बजे पेड़ भरभरा बिजली लाइन पर जा गिरा। खिंचाव से पोल झुक गया तथा तार टूट गए। इस वजह से आसपास क्षेत्रों में करीब चार घंटे बिजली गुल रही।


चांदनी चौक में ट्रांसफार्मर में फॉल्ट से इस फीडर से जुड़े कई क्षेत्रों में बिजली गुल रही। वार्ड नंबर 13 अंबेडकर हॉल के सामने पेड़ गिर गया। पूर्व पार्षद राजीव रावत द्वारा नगर निगम की टीम एवं विद्युत मंडल की टीम को बुलाकर पेड़ को कटवाया। सुधार के बाद आपूर्ति बहाल हुई।
दिनभर चली ट्रिपिंग
शहरवासियों को बिजली की समस्या से दिनभर परेशान होना पड़ा। अलग अलग क्षेत्रों में दिनभर बिजली गुल होती रही। इधर, पटरी पर एरिया में कस्तूरबा नगर व आसपास क्षेत्र, 80 फीट रोड, सुयोग परिसर, स्नेह नगर, अलकापुरी, महेश नगर, कोमल नगर, तिरुपति नगर, त्रिमूर्ति नगर, राजबाग़ एरिया में हर एक दो घंटे में बिजली गुल होती रही। मामले में कार्यपालन यंत्री शहर संभाग विनय प्रताप सिंह ने बताया कि बारिश से बिजली व्यवस्था गड़बड़ हुई है। पेड़ गिरने व ट्रांसफार्मर फॉल्ट हुए। सुधार के लिए टीम मौके पर पहुंची।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.