32.7 C
Ratlām
Thursday, March 28, 2024

खुशियां बंटती है ऐसे भी : जरूरतमंद बच्चों के साथ “सिया के राम ग्रुप” ने पॉकेटमनी खर्च कर बांटी खुशियां

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
त्यौहार की खुशियां जब जरूरतमंदों के साथ बांटने का मौका मिलता है तो उत्साह दोगुना हो जाता है। कुछ ऐसे ही अनूठे तरीके से दीपोत्सव पर्व के उपलक्ष्य में कर दिखाया शहर के “सिया के राम” ग्रुप ने। खास बात यह है कि ग्रुप में शामिल सदस्य कम उम्र के हैं और उन्होंने पॉकेटमनी से दीपोत्सव की खुशियां बांटने का काम अनूठे तरीके से किया। निर्धन बच्चों के बीच पहुंच नए कपड़े दिए और साथ में आतिशबाजी भी की।

SAVE 20221101 162243 1
बच्चों को गिफ्ट बांटते हुए ग्रुप के सदस्य।

150 सदस्यीय “सिया के राम” ग्रुप ने दीपोत्सव के बाद कार्तिक शुक्ल की सप्तमी को अनूठे अंदाज में जरूरतमंद बच्चों के साथ पर्व की खुुशियां बांटी। ग्रुप के अंशु टांक ने वंदेमातरम् न्यूज से चर्चा कर बताया कि अंतरराज्यीय ग्रुप में मध्यप्रदेश के अलावा राजस्थान के छात्र जुड़े हुए हैं। प्रतिवर्ष ग्रुप 14 जनवरी को शहर की प्रतिमाओं पर दीप प्रज्जवलित करती है। दीपोत्सव की खुशियां बांटने के लिए ग्रुप के सदस्यों ने निर्णय लिया कि वह जरूरतमंद बच्चों के साथ पर्व मनाएगा। इसी तारत्मय में श्री कालिका माता मंदिर परिसर सहित निर्धन बस्तियों में बच्चों को कपड़े वितरित करने के साथ आतशिबाजी कर चेहरे पर मुस्कान लाने का प्रयास किया।

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network