30.3 C
Ratlām
Saturday, June 22, 2024

प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान कल रतलाम में, आगमन से पूर्व कलेक्टर- एसपी ने देखी व्यवस्था

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
प्रदेश के मुखिया शिवराज चौहान 26 अगस्त 2021 को रतलाम आएंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री  हेलीकॉप्टर द्वारा दोपहर 1:20 बजे बंजली हवाईपट्टी आएंगे। वे रतलाम में स्थानीय कार्यक्रमों में सम्मिलित होकर इसी दिन दोपहर बजे बंजली हवाईपट्टी से हेलीकॉप्टर द्वारा इंदौर प्रस्थान कर जाएंगे।
मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम एवं एसपी गौरव तिवारी ने रतलाम शहर के वैक्सीनेशन सेंटर्स का अवलोकन कर वहां की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री रतलाम भ्रमण के दौरान वैक्सीनेशन सेंटर का अवलोकन करेंगे।
कलेक्टर-एसपी ने बरबड़ स्थित विधायक सभागृह, अलकापुरी कम्युनिटी हॉल एवं लायंस हॉल, राजस्व कालोनी के वैक्सीनेशन सेंटर्स की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान जिला पंचायत सीईओ मीनाक्षीसिंह, एडीएम जमुना भिड़े, एडिशनल एसपी सुनील पाटीदार, डा. इन्द्रजीत बाकलवार सहित प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।
वैक्सीनेशन सेंटर्स के आसपास समुचित व्यवस्था हो
कलेक्टर पुरुषोत्तम ने इस दौरान नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झरिया, एसडीएम अभिषेक गहलोत को निर्देशित किया कि वैक्सीनेशन सेंटर्स के आसपास समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करें। इन स्थानों पर वैक्सीनेशन के लिए उपस्थित होने वाले लोगों को व्यवस्थित रूप से वैक्सीनेशन के लिए पहुंचने का मार्ग निर्धारित किया जाए। साथ ही वैक्सीनेशन के लिए उपस्थित सभी व्यक्तियों के बैठने की व्यवस्था भी पर्याप्त करने के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक तिवारी ने सुरक्षा व्यवस्था एवं आयोजन स्थल की व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network