26.9 C
Ratlām
Saturday, June 22, 2024

अव्यवस्थाओं की शपथ : प्रभारी मंत्री भदौरिया नहीं पहुंचे, पूर्व गृहमंत्री ने उद्बोधन पूर्व छोड़ा मंच, कलेक्टर ने दिलाई महापौर सहित पार्षदों को शपथ

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
नगर सरकार का रविवार को शपथ समारोह भाजपा मय नजर आया। अव्यवस्थाओं के इस समारोह में शामिल महिलाएं कुर्सियां खींचती नजर आई तो दूसरी तरफ मंच पर नवनिर्वाचित महापौर के समर्थक कब्जा जमाए दिखाई दिए। बंदोबस्त बगैर आयोजित कार्यक्रम में कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी के शपथ दिलाते ही पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी मंच से उतरकर चले गए। इसके बाद भाषणबाजी का दौर शुरू होते ही कुर्सियां खाली हो गई।
गौरतलब है कि नगर सरकार के शपथ समारोह पूर्व कांग्रेस की मांग पर 15 पार्षदों को अलग से कलेक्टर शनिवार को नगर निगम में शपथ दिलवा चुके हैं। रविवार को बरबड़ स्थित विधायक सभागृह में हुए आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के कार्यकर्ता उपेक्षित दिखाई दिए। बैठक व्यवस्था आधी-अधूरी रही तो भारी उमस में अधिकांश को खड़ा रहना पड़ा। वार्डों से नवनिर्वाचित पार्षदों के साथ पहुंचे समर्थक कार्यक्रम की तैयारियों पर कोसते नजर आए। मंच पर नवनिर्वाचित महापौर समर्थकों की अडियलबाजी से हालात ऐसे बने की पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखी गई। कार्यक्रम के दौरान मंच पर सांसद सुधीर गुप्ता, शहर विधायक चेतन्य काश्यप, जावरा विधायक राजेंद्र पांडेय, पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी सहित पूर्व महापौर डॉ. सुनीता यार्दे विशेष रूप से मौजूद थे।

IMG 20220807 WA0030
इस तरह मची रही अफरा तफरी


निर्दलीय पार्षद की शपथ के लिए पूर्वमंत्री आगे आए
नगर सरकार के समारोह में सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को समानता से शपथ नहीं दिलाने के सवाल आमजन में चर्चा का विषय बने हुए हैं। महापौर के बाद भाजपा पार्षदों को शपथ दिलाने के दौरान निर्दलीय चार पार्षद भी अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए। मंच से निर्दलीय पार्षदों के नाम की घोषणा नहीं होने पर एक निर्दलीय पार्षद उमा रामचंद्र डोई पहुंची तो उन्हें संचालनकर्ता और मंच कब्जेधारियों ने शपथ बगैर लौटा दिया। पूरा दृश्य देख रहे पूर्वमंत्री कोठारी को नागवारा गुजरा और उन्होंने कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी व प्रभारी निगमायुक्त अभिषेक गेहलोत को सख्त लहजे में समझाईश देकर निर्दलीय महिला पार्षद डोई को शपथ के लिए कतार में खड़ा कराया। पूरा माजरा कार्यक्रम स्थल पर चर्चा का विषय बना रहा।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network