24.1 C
Ratlām
Thursday, July 25, 2024

वर्दी शर्मशार : रतलाम निवासी एसआई पर उज्जैन थाने पर दुष्कर्म का मुकदमा, फेसबुक से दोस्ती कर सर्विस रिवाल्वर से था धमकाता

रतलाम/उज्जैन, वन्देमातरम् न्यूज।
मध्यप्रदेश के उज्जैन के भैरवगढ़ थाने में पदस्थ एसआई ने वर्दी को शर्मशार किया। मूलतः रतलाम के जवाहरनगर निवासी उपनीरिक्षक (एसआई) विकास देवड़ा पर चिमनगंज थाने पर एक इंदौर की महिला की शिकायत पर दुष्कर्म सहित मारपीट और जान से मारने की धमकी को लेकर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। आरोपी एसआई विकास देवड़ा ने महिला से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती करने के बाद उसे सर्विस रिवॉल्वर से धमकाकर शारीरिक संबंध बनाता था।
चिमनगंज मंडी थाना पुलिस ने बताया कि इंदौर के पलासिया में रहने वाली युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि भैरवगढ़ थाने में पदस्थ एसआई विकास देवड़ा ने 8 माह पूर्व पीड़िता से फेसबुक रिक्वेस्ट भेज दोस्ती की। इसके बाद आरोपी एसआई देवड़ा ने उससे फर्जी शादी कर दुष्कर्म किया और बाद में पीड़िता को जब एसआई देवड़ा के शादीशुदा की जानकारी मिली तो आरोपी एसआई देवड़ा मारपीट करने के साथ रिवॉल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी देकर संबंध बनाता रहा। महिला ने बताया कि कई बार उसने फाजलपुरा क्षेत्र की मल्टी के फ्लेट में भी उसका यौन शोषण किया। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराने के बाद आरोपी एसआई देवड़ा के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। प्रकरण दर्ज होने की खबर लगने के बाद से आरोपी एसआई देवड़ा फरार है।
ड्यूटी बीच में छोड़कर थाने पहुंचा, पीड़िता ने सुनाई खरी-खोटी
एफआईआर से पूर्व एसआई विकास देवड़ा की ड्यूटी संघ प्रमुख की सुरक्षा के लिए इस्कॉन मंदिर में लगी हुई थी। पीड़िता के थाने पहुंच हंगामे की सूचना पर वह ड्यूटी बीच में छोड़कर थाने पहुंचा। इस दौरान पीड़िता और उसके परिजन ने आरोपी एसआई देवड़ा को खूब खरी-खोटी भी सुनाई। बात नहीं बनते देख वह थाने से चला गया। इसके बाद प्रकरण दर्ज होने की जानकारी लगते ही वह फरार हो गया।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network