26.8 C
Ratlām
Saturday, July 27, 2024

आजादी के अमृत महोत्सव पर ABVP का फ्लैश मॉब, रंगारंग प्रस्तुतियों ने जमाया देशभक्ति का रंग

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने 75वां अमृत महोत्सव मनाया। एबीवीपी के राष्ट्रीय कला मंच के माध्यम से रतलाम नगर के प्रसिद्ध दो बत्ती चौपाटी चौराहे पर “फ्लैश मॉब” का आयोजन किया गया। जिसमें छात्रों ने देशभक्ति गीतों पर एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में 11 साल की छात्रा रूही तिरंगा थामे स्केटिंग करती दिखाई दी जो की मुख्य आकर्षण का केंद्र रही।

IMG 20220816 WA0029
स्केटिंग करती छात्रा


फ्लैश मॉब ने शुरू होते ही चौराहे पर खड़े लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते हुए सभी को देश भक्ति के माहौल में रंग दिया। कार्यक्रम में व्योम डांस स्टूडियो के छात्रों ने भी एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी। फ्लैश मोब के समापन में सामुहिक रूप से राष्ट्रगान किया गया। जिसके बाद पुरुस्कार वितरण हुआ।

जिला संयोजक शुभम कुमावत ने बताया कि स्वाधीनता के इस अमृत महोत्सव को देशभर में उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। समाज को स्वाधीनता से जोड़ने एवं युवाओं में राष्ट्रप्रेम जागृत करने के लिए एबीवीपी(ABVP) लगातार देशहित से जुड़े कार्यक्रम कर रही है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से विभाग संयोजक कृष्णा डिंडोर, विभाग छात्रा प्रमुख रागिनी यादव, नगर अध्यक्ष हिमांशु जैन, नगर मंत्री यश पोरवाल, कलामंच संयोजक इशिका जोशी, उपाध्यक्ष रक्षित मेहता, सहमंत्री मोहित पवार, राहुल रौतेला, अंशु टाक, गौतम वोरा, भावना त्रिपाठी, भारत कुमावत, चेतन पंवार, सन्दीप पाटीदार, मनप्रीत रोझा, शिवम धाकड़, मनीष गहलोत, राज तिवारी, अर्पित चौधरी, भोला पाटीदार, विवेक पालीवाल,अनिकेत शर्मा, अधिराज सोलंकी आदि उपस्थित रहे।

IMG 20220816 WA0030
चौराहे पर होता कार्यक्रम।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network