26.8 C
Ratlām
Saturday, July 27, 2024

चुनावी मैदान में षड्यंत्र : वार्ड 25 में भाजपा की आयुषी जलज सांकला को जनता पर भरोसा

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शहर में नगरीय निकाय चुनाव का माहौल अब चरम पर आता जा रहा है। पार्षद पद के प्रत्याशी वार्डों में जन आशीर्वाद के लिए निकल पड़े हैं। कई वार्डों में कुछ प्रत्याशी ऐसे भी हैं जो अन्य प्रत्याशी को नीचा दिखाने के लिए सीमाएं भी लांघने में नहीं चूक रहे। ऐसा ही एक वार्ड 25 हैं जहां भाजपा प्रत्याशी को नुकसान पहुंचाने के लिए प्रतिद्वंदी खेमें के लोग कई तरह के फर्जी हथकंडे अपना कर सोशल मीडिया का दुरुपयोग कर रहे हैं। ऐसे में भाजपा प्रत्याशी पलटवार किए बगैर जनसमर्थन बटोर रहे हैं।
गुरुवार शाम वार्ड क्रमांक 25 के मालीकुआं, लक्ष्मी नगर, सेठ जी का बाजार आदि क्षेत्रों में भाजपा पार्षद पद प्रत्याशी आयुषी जलज सांकला ने व्यापक जनसंपर्क करते हुए अपनी दावेदारी को और मजबूती दे दी। महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के साथ संयुक्त रूप से आयोजित इस जनसंपर्क में जनता का भरपूर आशीर्वाद मिला।
वार्ड प्रत्याशी आयुषी सांकला ने बताया की गैर राजनीति में रहते हुए भी वार्ड में सेवा के लिए अनेक अवसर मिले, जिन्हें लगन से पूरा किया। धार्मिक क्षेत्र हो या सामाजिक हमेशा तत्पर रहते हुए कार्य किए। अब भाजपा ने विश्वास जता कर पार्षद प्रत्याशी हेतु चुना है, तो जनता का भी अपार स्नेह मिल रहा है। वार्ड में स्वच्छता, सड़क निर्माण व पानी की समस्या है। जो की 1 साल के अंदर सुदृढ़ बनाने का संकल्प लिया है। वहीं वार्ड के विकास के लिए जरूरी तमाम कार्यों को घोषणा के माध्यम से जनता के बीच पहुंचाएंगे। पूरा विश्वास है कि जनता सेवा को ही चुनेगी। जनता सब जानती है और जनता का विश्वास हमारे साथ है।

FB IMG 1656598829458
फोटो: वार्ड 25 में जनसंपर्क करते प्रत्याशी व पदाधिकारी
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network