23.9 C
Ratlām
Tuesday, March 5, 2024

रतलाम के साइंस कॉलेज में छत का प्लास्टर गिरा, चल रही थी एग्जाम

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रतलाम के शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय में मंगलवार दोपहर उस वक्त हड़कंप मच गया जब इंटरनल एग्जाम (परीक्षा) के दौरान कक्ष क्रमांक 35 में भरभरा कर छत का प्लास्टर गिर गया। प्लास्टर गिरने से 2 छात्र घायल हो गए। जिनमें से एक छात्र को सिर में चोट आई है जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

IMG 20220222 WA0319
कक्षा में गिरा छत का प्लास्टर।

जानकारी के अनुसार घटना दोपहर 2:30 बजे से 3 बजे के बीच की है। फर्स्ट ईयर की इंटरनल एग्जाम चल रही थी कक्षा में करीब 60 से 70 मौजूद थे। एक तरफ का छत का प्लास्टर भरभरा कर गिर गया। जिस जगह प्लास्टर गिरा वहां दो छात्र बैठे थे। अचानक से प्लास्टर गिरने से विद्यार्थी घबरा गए। तुरंत क्लास को खाली कर विद्यार्थियों को बाहर निकाला गया। वहीं घायल दो छात्रों को कॉलेज प्रबंधन तुरंत जिला अस्पताल लेकर पहुंचा।

प्राचार्य डॉ. संजय वाते, प्रोफेसर वायके मिश्रा, विनोद शर्मा, सीएल शर्मा भी अस्पताल पहुंचे। छात्रों का इलाज करवाया। एक छात्र के मामूली चोट होने से उपचार कर छुट्टी दे दी गई, जबकि एक अन्य छात्र जो कि बिरमावल क्षेत्र का था उसे सिर में चोट लगी है जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। कॉलेज प्रबंधन द्वारा सिटी स्केन भी कराई गई वहीं परिजनों को भी सूचना दी गई। प्राचार्य डॉ. संजय वाते ने बताया कि छात्रों का समुचित इलाज करवाया जा रहा है। छत में नमी होने के कारण प्लास्टर गिरा होगा।
रिनोवेशन पर उठे सवाल
महाविद्यालय का लाखों रुपए की लागत से रिनोवेशन भी किया जा रहा है लेकिन छत के प्लास्टर गिरने से सवालिया निशान भी उठने लगे हैं कि इनोवेशन किस चीज का हो रहा है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network