34.8 C
Ratlām
Friday, March 1, 2024

बाल अस्पताल, एमसीएच के बाहर से हटाया अतिक्रमण, शहर सराय में भी चली जेसीबी

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।

रतलाम में अवैध अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई का दौर जारी है। शनिवार को नगर-निगम सहित पुलिस प्रशासन की सयुंक्त टीम ने शहर सराय सहित बाल चिकित्सालय व एमसीएच के बाहर अवैध कब्जे करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की।

IMG 20210911 161851
शहर सराय में अतिक्रमण पर जेसीबी चलते हुए।

नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया के निर्देश पर शनिवार सुबह कार्रवाई के दौरान टीम को बाल अस्पताल के समीप घुमक्कड़ प्रजाति की महिलाओं का आक्रोश सहना पड़ा। शहर सराय में सरकारी जमीन पर अवैध तबेला तोड़ने के दौरान भी गहमा-गहमी की स्थिति बनी रही। सुबह 11 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक चली कार्रवाई के दौरान 6 से अधिक अवैध कब्जों को मुक्त कराया गया। कार्रवाई के दौरान उपयंत्री मनीष तिवारी सहित अमला बड़ी संख्या में मौजूद था।
बता दे कि गुरुवार को कलेक्टर कुमार पुरूषोत्तम ने बाल चिकित्सालय का निरीक्षण किया था। इस दौरान निगम अधिकारियों को अस्पताल के बाहर से अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए थे। बाल चिकित्सालय को नए स्वरूप में तैयार किया है। सोमवार से इसकी शुरुआत प्रभारी मंत्री की उपस्थिति में होना है।

मालूम हो कि एमसीएच के बाहर अवैध रूप से गुमटियां व घुम्मड़ प्रजाति के लोगो ने घर तक बसा लिया था। अतिक्रमण के कारण अस्पताल भी नजर नही आता था। वहीं बाल चिकित्सालय के बाहर भी वाहन खड़े रहने के अलावा गुमटियां भी लगी थी। जिन्हें हटाया गया।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network