26.9 C
Ratlām
Saturday, June 22, 2024

चोर मस्त, पुुलिस पस्त : पटवारी के सूने मकान में लाखों की चोरी, परिवार गया था शादी में

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
पटरी पार क्षेत्र में चोरों ने फिर कमाल दिखाते हुए पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े कर दिए हैं। औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक ही रात में आधा दर्जन से अधिक मकान और दुकान में चोरी की वारदात को सुलझाने में नाकाम पुलिस नई वारदात पर भी अंकुश नहीं लगा पा रही है। बदमाशों ने बीती रात डोंगरेनगर स्थित पटवारी के सूने मकान को निशाना बनाकर लाखों रुपए की चोरी को अंजाम दिया। पटवारी परिवार के साथ भतीजी की शादी में झाबुआ गए हुए थे।

IMG 20211215 WA0201
पटवारी वीरेन्द्र सिंह के सूने मकान में बदमाशों ने दिया चोरी को अंजाम।

डोंगरेनगर निवासी पटवारी वीरेंद्रसिंह सोलंकी वर्तमान में ताल में पदस्थ है। बुधवार सुबह पड़ोसी पटवारी के मकान में बाहर रखे गमलों में पानी डालने पहुंचे तो देखा कि खिड़की टूटी हुई है और घर में सामान अस्त-व्यस्त है। पड़ोसी ने चोरी की सूचना वीरेंद्रसिंह को देने के अलावा औद्योगिक थाने पर दी। खबर लिखे जाने तक पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि घर में रखी नकदी और आभूषण बदमाश चुरा ले गए हैं। मालूम हो कि दो दिन पूर्व यानी 13 दिसंबर को क्राइम मीटिंग में जिले में बढ़ती चोरी की वारदात को लेकर एसपी गौरव तिवारी ने गश्त को लेकर सख्त निर्देशित करने के साथ ही थाना प्रभारी ओपी सिंह को नोटिस जारी किया था। इसके बाद भी लगातार गश्त में बरती जा रही लापरवाही से बदमाशों के हौंसले बढ़े हुए हैं।
एक रात में 6 मकान और 1 दुकान के तोड़ चुके बदमाश ताले
बता दें कि बदमाशों की गैंग ने 5-6 दिसंबर की दरमियानी रात पटरी पार क्षेत्र स्थित त्रिमूर्तिनगर, अपूर्वाकॉलोनी, सज्जन मिल की चाल, सज्जन बिहार कॉलोनी सहित अंजनी धाम में 6 मकान और 1 दुकान का ताला तोड़ चुके हैं। 7 स्थानों पर चोरी के दौरान अलग-अलग सीसीटीवी फूटेज में 5 सदस्यीय नकाबपोश बदमाशों की गैंग कैद भी हुई थी, लेकिन घटना के 10 दिन बीतने के बाद भी पुलिस दो धोती पहने 50 वर्षीय बदमाशों के अलावा 35 वर्षीय शेष 3 चोरों की गैंग का पता नहीं लगा सकी। बदमाशों की गैंग शिक्षक राजेश झा के त्रिमूर्तिनगर स्थित सूने मकान की आलमारी से बड़ी मात्रा में सोने-चांदी के आभूषण सहित नकदी भी चुरा ले गए थे।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network