29 C
Ratlām
Friday, April 19, 2024

फोरलेन पर शव रख प्रदर्शन : हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ सड़क पर गुस्सा, हत्या का प्रकरण दर्ज करने की मांग, अवैध निर्माण की हो रही जांच

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
फोरलेन स्थित सेजावता और इप्का फैक्टरी के बीच बुधवार सुबह एक गुंडे के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश फूट गया। बदमाश की गाड़ी से टक्कर के बाद युवक की मौत पर ग्रामीणो ने जमकर हंगामा करते हुए शव को फोरलेन पर रख पुलिस और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नाराजगी जाहीर की। जिला और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाश पवन मीणा के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।

मृतक शांतिलाल डाबी के भाई भीमसिंह डाबी ने बताया कि बदमाश पवन मीणा फोरलेन पर वसूली सहित अन्य गैर कानूनी कार्य खुलेआम करता है। उसका भाई शांतिलाल मिस्त्री का काम करता था। एक माह पहले उसने नई मोटरसाइकल खरीदी थी। इसका फायनेंस प्राइवेट कंपनी से हुआ था। बदमाश मीणा प्राइवेट कंपनी की ओर से किश्त नहीं भर पाने वालों से वसूली करता है। 3-4 दिन पहले शांतिलाल को आरोपी मीणा ने डराया और धमकाया था। इसके बाद दोनों के बीच विवाद भी हुआ था। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि शांतिलाल की मौत दुर्घटना से नहीं हुई बल्कि उसकी बदमाश मीणा ने हत्या की है। ग्रामीणों ने पवन मीणा के फोरलेन स्थित अवैध मकान को तोड़ने सहित उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग प्रमुखता से की।

शव को फोरलेन पर रख प्रदर्शन की सूचना पर मौके पर एसडीएम सहित एसडीओपी और पुलिस बल पहुंचा। अधिकारियों को काफी आक्रोश का सामना भी करना पड़ा। इसके बाद आरोपी मीणा के फोरलेन स्थित अवैध निर्माण की जांच के लिए राजस्व विभाग के कर्मचारियों को बुलाया गया। ग्रामीण एसडीओपी संदीप निगवाल ने बताया कि दुर्घटना के मामले की जांच सभी बिंदुओं पर जारी है। आरोपी मीणा के खिलाफ औद्योगिक थाना में आधा दर्जन आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। पूर्व में उसके खिलाफ जिलाबदर की भी कार्रवाई हो चुकी है। वर्तमान में फोरलेन स्थित निर्माण की राजस्व विभाग जांच कर रहा है।

फोटो – फोरलेन पर शव रख प्रदर्शन करते ग्रामीण।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network