फोरलेन पर शव रख प्रदर्शन : हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ सड़क पर गुस्सा, हत्या का प्रकरण दर्ज करने की मांग, अवैध निर्माण की हो रही जांच

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
फोरलेन स्थित सेजावता और इप्का फैक्टरी के बीच बुधवार सुबह एक गुंडे के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश फूट गया। बदमाश की गाड़ी से टक्कर के बाद युवक की मौत पर ग्रामीणो ने जमकर हंगामा करते हुए शव को फोरलेन पर रख पुलिस और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नाराजगी जाहीर की। जिला और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाश पवन मीणा के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।

मृतक शांतिलाल डाबी के भाई भीमसिंह डाबी ने बताया कि बदमाश पवन मीणा फोरलेन पर वसूली सहित अन्य गैर कानूनी कार्य खुलेआम करता है। उसका भाई शांतिलाल मिस्त्री का काम करता था। एक माह पहले उसने नई मोटरसाइकल खरीदी थी। इसका फायनेंस प्राइवेट कंपनी से हुआ था। बदमाश मीणा प्राइवेट कंपनी की ओर से किश्त नहीं भर पाने वालों से वसूली करता है। 3-4 दिन पहले शांतिलाल को आरोपी मीणा ने डराया और धमकाया था। इसके बाद दोनों के बीच विवाद भी हुआ था। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि शांतिलाल की मौत दुर्घटना से नहीं हुई बल्कि उसकी बदमाश मीणा ने हत्या की है। ग्रामीणों ने पवन मीणा के फोरलेन स्थित अवैध मकान को तोड़ने सहित उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग प्रमुखता से की।

शव को फोरलेन पर रख प्रदर्शन की सूचना पर मौके पर एसडीएम सहित एसडीओपी और पुलिस बल पहुंचा। अधिकारियों को काफी आक्रोश का सामना भी करना पड़ा। इसके बाद आरोपी मीणा के फोरलेन स्थित अवैध निर्माण की जांच के लिए राजस्व विभाग के कर्मचारियों को बुलाया गया। ग्रामीण एसडीओपी संदीप निगवाल ने बताया कि दुर्घटना के मामले की जांच सभी बिंदुओं पर जारी है। आरोपी मीणा के खिलाफ औद्योगिक थाना में आधा दर्जन आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। पूर्व में उसके खिलाफ जिलाबदर की भी कार्रवाई हो चुकी है। वर्तमान में फोरलेन स्थित निर्माण की राजस्व विभाग जांच कर रहा है।

फोटो – फोरलेन पर शव रख प्रदर्शन करते ग्रामीण।

Author

Related articles

दो माह बाद भी पिता मौत के कारणों से अंजान : मजिस्ट्रियल जांच पूरी, परिजन काट रहे अफसरों के चक्कर

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।दो माह पूर्व छात्रावास की दो छात्राओं की मौत की भले ही मजिस्ट्रियल जांच पूरी हो...

यह अंदर की बात है! “नट्टू काका” की जादूगरी से सुर्खियों में नगर सरकार, ऐसी भी वर्दी कुछ नहीं तो 50-50 रुपए से चला...

असीम राज पांडेय, केके शर्मा, जयदीप गुर्जररतलाम। नई नवेली नगर सरकार में इन दिनों "नट्टू काका" खासे सुर्खियों...

खूनी संघर्ष में युवक की हत्या: सोशल मीडिया पर कमेंट्स बना विवाद का कारण,  मृतक के शव का आज होगा पोस्टमार्टम

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।जिला मुख्यालय के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र शिवगढ़ में सोशल मीडिया पर कमेंट्स को लेकर दो पक्षों...

स्पेशल चैकिंग अभियान : बगैर टिकट रेल यात्रा अब पड़ेगी महंगी, पहले दिन रेलवे ने 197 यात्रियों से वसूले 70 हजार से अधिक

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम रेल मंडल के वाणिज्‍य विभाग की स्पेशल चैकिंग से बगैर टिकट यात्रा कर रहे यात्रियों...
error: Content is protected by VandeMatram News