28.9 C
Ratlām
Saturday, July 27, 2024

मकान पर कब्जे की कोशिश कर मचाई गुंडागर्दी : कस्तूरबा नगर में गुंडे भरत उर्फ चोटी का उत्पात, देर रात हुई FIR

– जबरदस्ती घर में घुस बदमाश ने घर में रखे सामान में  तोड़फोड़ कर की दंपती से मारपीट

IMG 20230829 WA0014

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शहर में गुंडे-बदमाशों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। बीती रात कस्तूरबा नगर क्षेत्र में बदमाश ने मकान में कब्जे की कोशिश की। बदमाश भरत उर्फ चोटी पिता केसरीमल राठौड़ ने महिलाओं और अन्य बदमाशों के साथ मिलकर गुंडागर्दी को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट सहित घर में जबरदस्ती घुसकर तोड़फोड़, मारपीट और जान से मारने की धमकी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

औधोगिक थाना ने पीड़िता संतोष कटारा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता संतोष कटारा के मुताबिक वह परिवार के साथ पिछले तीन वर्षों से कस्तूरबा नगर स्थित जितेंद्र सिंह चुंडावत के मकान में रह रही है। उनकी दो माह की पुत्री भी है। करीब 15 दिन पूर्व आरोपी बदमाश भरत उर्फ चोटी ने बलपूर्वक अवैध तरीके से घर में घुसने की कोशिश की थी। जिसकी पूर्व में थाने में लिखित शिकायत की गई है। सोमवार रात में बदमाश भरत उर्फ चोटी तीन महिला संजना पति भरत उर्फ चोटी, दूसरी पत्नी पूजा राठौड़, वैशाली राठौड़, भतीजे विशाल राठौड़ सहित अन्य बदमाशों के साथ उनके घर में अवैध और बलपूर्वक घुसकर उत्पात मचाया। रात करीब 1 बजे तक बदमाश भरत उर्फ चोटी सहित आरोपी महिलाएं और अन्य बदमाशों ने घर में रखे सामान में तोड़फोड़ कर फरियादी और उसके पति को घर खाली करने के लिए मारपीट कर धमकाते रहे। मकान मालिक चुंडावत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस से भी आरोपियों ने अभद्रता कर खुलेआम गुंडागर्दी को अंजाम दिया। पुलिस ने फरियादी संतोष की शिकायत पर आरोपी भरत उर्फ चोटी, संजना, पूजा, वैशाली सहित अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिंता 294, 323, 506, 341, 342, 427, 452, (34) सहित एट्रोसिटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार बदमाश भरत उर्फ चोटी आदतन अपराधी होने के अलावा क्षेत्र में इसी तरह गुंडागर्दी को अंजाम देकर दहशत कायम रखता है और उसके खिलाफ पूर्व में भी कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network