29.6 C
Ratlām
Friday, March 1, 2024

जघन्य वारदात : हुसैन टेकरी में दो मासूम बच्चों के शव मिले, मां धारदार हथियार से घायल, संदेही पति की पुलिस को तलाश

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
जिले के जावरा स्थित हुसैन टेकरी क्षेत्र के खुले मैदान में रविवार सुबह दो मासूम बच्चे (भाई-बहन) को मूर्छित और मां को गंभीर घायल अवस्था में पाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पंचनामा बनाकर भाई-बहनों का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया और घायल मां के बयान के बाद संदेही पति की तलाश शुरू कर दी। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि बीमार पति उपचार के लिए मंगलवार को हुसैनटेकरी पर पत्नी और दोनों बच्चों को लेकर आया था। तभी से वह हुसैन टेकरी के छोटा रोजा खुले मैदान में रह रहा था।
पुलिस के अनुसार इंदौर के खजराना क्षेत्र निवासी दिनेश चव्हाण 8 मार्च को पत्नी अनीता (35) और पुत्र आदित्य (16) एवं राखी (12) के साथ हुसैन टेकरी पहुंचा था। मजदूर दिनेश यहां पर उपचार के लिए परिवार के साथ आता था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रविवार सुबह खुले मैदान में आदित्य और राखी अचेत अवस्था में पड़े हुए थे और उनके मुंह से झाग निकल रहा था। थोड़ी दूरी पर माँ अनीता घायल अवस्था में कराह रही थी। घटनास्थल के आसपास उसके पति दिनेश चव्हाण को तलाशने की काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं मिला। सूचना पर इंदौर से सुबह करीब 10.30 बजे हुसैन टेकरी पहुंची घायल अनीता की सास केसरबाई ने बताया कि उन्हें तडक़े अनीता ने मोबाइल फोन से सूचना दी कि दिनेश ने रात में उस पर हमला किया। बेटे महेश और पुत्री दुर्गाबाई के साथ हुसैन टेकरी पहुंचने पर बच्चों को मूर्छित और अनीता को घायल पाकर पुलिस को सूचना दी। जावरा अस्पताल में दोनों बच्चों को मृत घोषित करने के बाद गंभीर घायल अनीता को जिला अस्पताल रैफर किया।
जांच की जा रही है
घटनास्थल का निरीक्षण कर अचेत बच्चों को अस्पताल भेजा था। बच्चों को मृत घोषित करने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। घायल अनीता को जिला अस्पताल रैफर किया है। संदेही पति फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।- सुनील पाटीदार, एडिशनल एसपी-रतलाम ग्रामीण

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network