36.9 C
Ratlām
Saturday, April 20, 2024

थाने में अभद्रता : हिन्दू जागरण मंच ने दीनदयाल नगर थाने का घेराव कर किया चक्काजाम, अभद्रता पर आक्रोश के बाद हेडकांस्टेबल को हटाया

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
मध्यप्रदेश शासन थानों पर आने वाले लोगों से विनम्रता पूर्वक संवाद के चाहे कितने भी निर्देश दे लेकिन जमीनीस्तर पुलिसकर्मियों में इस निर्देश का पालन नजर नहीं आ रहा। ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को सामने आया। हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारी से अभद्रता के बाद बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने दीनदयालनगर थाने का घेराव कर सीएसपी हेमंत चौहान की बातों से नाराज होकर बाजना फोरलेन पर चक्काजाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।
बताया जा रहा है कि गुरुवार रात एक व्यक्ति को दीनदयालनगर पुलिस ने थाने में बैठा दिया था। थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह सेंगर  के उदासीन रवैये से एक बार फिर थाने में विरोध की स्थति निर्मित हुई। शुक्रवार सुबह सूचना पर हिन्दू जागरण मंच के विभाग संयोजक मनोहर पड़ियार कार्यकर्त्ता के साथ युवक को थाने पर बैठाने की जानकारी लेने पहुंचे, तब मौजूद हेड कॉन्स्टेबल विनोद गौड़ ने उनके साथ जमकर अभद्रता की। इसके बाद हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्त्ता बड़ी संख्या में एकत्र हुए और उन्होंने विभाग संयोजक पड़ियार के साथ हुई अभद्रता के बाद थाना परिसर में बैठ हेड कॉन्स्टेबल विनोद गौड़ के निलंबन को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी। आखिर में 2 घण्टे तक चले प्रदर्शन के बाद हेड कॉन्स्टेबल विनोद गौड़ को थाने से हटा दिया गया। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

देखे वीडियो

सीएसपी चौहान की बातों से उग्र हुआ विरोध प्रदर्शन
दीनदयाल नगर थाने का घेराव के सन्देश सोशल मीडिया पर जारी होने पर मौके पर एसडीम राजेश शुक्ला और सीएसपी चौहान भी पहुंचे। प्रदर्शन कर रहे हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारी और कार्यकर्ता ने सीएसपी चौहान को अभद्रता करने वाले हेड कॉन्स्टेबल विनोद गौड़ के निलंबन की मांग की। इस दौरान  सीएसपी और मंच के पदाधिकारियों के बीच नोक-झोंक हो गई। आक्रोशित पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने बाजना फोरलेन की पुलिया से पहले चक्काजाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ खुलकर नारेबाजी शुरू की।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network