अवैध शराब फैक्टरी : साढ़े 9 माह बाद मुख्य आरोपी गिरफ्तार

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रतलाम जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम झर में साढ़े 9 माह पूर्व पकड़ी गई अवैध शराब फैक्टरी के बाद फरार चल रहा मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली।
एसपी गौरव तिवारी ने बताया 19 अक्टूबर 2020 को नामली क्षेत्र के ग्राम नायन में मुखबीर की सूचना से बड़ी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी थी।
जांच के दौरान सामने आया कि यह शराब बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम झर में फैक्टरी संचालित कर बनाई जा रही थी। इसमें पूर्व में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका था। मुख्य आरोपी अंकुश जायसवाल की तलाशी के लिए ग्रामीण एडिशनल एसपी सुनील पाटीदार के नेतृत्व में एसआईटी गठित की थी। फैक्टरी में केमिकल सहित अन्य निर्माण सामग्री उपलब्ध कराने वाले मुख्य आरोपी अंकुश जायसवाल के बारे में पुलिस को सूचना मिली कि 3 अगस्त की दोपहर सालाखेड़ी पुलिस चौकी के समीप नेशनल ढाबे के सामने एक सफेद रंग की कार में बैठकर हिसाब कर रहा है। घेराबंदी कर आरोपी अंकुश जायसवाल को गिरफ्तार किया। इसके बाद पूछताछ में गुड्डा उर्फ दीपक पिता अमृत जायसवाल निवासी भैरासा जिला देवास, रोहित पिता गुड्डा एवं सचिन पिता संतोष निवासी सरवन को गिरफ्तार किया। पूर्व में और हाल ही में गिरफ्तार सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अलग- अलग पुलिस थानों में प्रकरण दर्ज है।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.