32.8 C
Ratlām
Saturday, June 22, 2024

चुनाव प्रचार तेज : जावरा विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी जीवन सिंह पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता केके सिंह के निवास

क्षेत्र में बच्चे, युवाओं का समर्थन और बुजुर्गों का मिल रहा आशीर्वाद

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
मध्यप्रदेश के जावरा विधानसभा में निर्दलीय प्रत्याशी जीवन सिंह शेरपुर का जनसंपर्क दौरा निरन्तर जारी है। मंगलवार को निर्दलीय प्रत्याशी जीवन सिंह भाजपा के वरिष्ठ नेता केके सिंह कालूखेड़ा के निवास पहुंचे। यहां पर उन्होंने पूर्व कृषिमंत्री महेंद्र सिंह कालूखेड़ा के चित्र पर माल्यार्पण कर शीश झुकाया। कालूखेड़ा के अलावा जीवन सिंह समर्थकों के साथ सुखेड़ा, नोलखा, सुजापुर और पिपलौदा पहुंचे। यहां पर समर्थकों ने आत्मीय रूप से स्वागत कर बुजुर्गों ने आशीर्वाद दिया।

IMG 20231114 WA0041

इसके पूर्व सोमवार को ग्राम रोजाना में जनसंपर्क के दौरान जीवन सिंह ने चौपाल को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति करने नहीं आया। मैंने कांग्रेस बीजेपी से एक ही सवाल पूछा है कि आपने 75 सालों में लोगों के लिए क्या करा है। गांव में मूलभूत सुविधा तक नहीं है। 75 सालों में शिक्षा व्यवस्था तक नहीं सुधार पाए। खाली बिल्डिंगे बनाने से स्कूल और हॉस्पिटल नहीं सुधर सकते हैं। मैं पैसे देकर राजनीति करने नहीं आया हूं। हमारे पास में बांटने के लिए पैसे नहीं है। पैसे वही लोग बांट रहे हैं जिन ने पहले पैसे आप से लूट रखें। जावरा विधानसभा में निर्दलीय प्रत्याशी जीवन सिंह शेरपुर ने कहा कि आरोप-प्रत्यारोप लगाना हमारा मकसद नहीं है। हमारा मकसद यह है जो मूलभूत सुविधा यह उपलब्ध नहीं करा पाए उसके लिए आवाज उठाना। हम जिस मकसद जिस विज़न पर चुनाव लड़ रहे, उससे यह भटकाने के लिए सारी हरकतें करते हैं। उनको पता है कि यह लोगों को जागरुक कर रहा है। अगर लोग जागरुक हो गए तो लोग नेताओं से बार-बार सवाल पूछेंगे। और मैं जागरूकता फैलाने आया हूं। मैं आपको गारंटी देता हूं की विधानसभा में आपके लिए बोलूंगा नहीं पूरी विधानसभा को हिला दूंगा। 229 विधायक एक तरफ रहेंगे और मैं अकेला एक तरफ रहूंगा। जो हम मुद्दे उठा रहे हैं अब नेता उनको कॉपी करने में लग गए। क्योंकि इन नेताओं को अब पता चला कि किसान का असली दुःख दर्द यह है उनको आज तक यह भी पता नहीं।प्रत्याशी जीवन सिंह ने कहा कि हम तो फकीर हैं।साधु संत की तरह झोली लेकर वोट मांगने निकले हैं। नेताओं की तरह हम पैसे नहीं बांट सकते क्योंकि की हमारे पास बांटने को पैसै नहीं है।

जगह-जगह मिल रहा समर्थन
रोजाना में सर्व समाज ने निर्दलीय प्रत्याशी जीवन सिंह शेरपुर का जेसीबी से फूल वर्षा कर व फल फ्रूट से तोलकर भव्य स्वागत किया। घर-घर तिलक लगाकर शाल और श्रीफल भेंटकर जीत का आशीर्वाद दिया।  शेरपुर ने विधानसभा क्षेत्र के गांव बरखेड़ी, ढोढर,परवलिया, रिछाचांदा, रोज़ाना, नंदावता, बनवाड़ा, रिंगनोद,रोला में जनसंपर्क किया।

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network