24.7 C
Ratlām
Tuesday, July 23, 2024

संत नगर में क्रीड़ा भारती केंद्र का उद्घाटन, खिलाडियों को मिलेगी सुविधा


रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज

संतनगर में नवनिर्मित क्रीड़ा भारती केंद्र का रविवार को विधिवत शुभारंभ हुआ।क्रीड़ा भारती के राष्ट्रीय संगठन मंत्री प्रसाद महानकर के विशिष्ट आतिथ्य, राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष एवं विधायक चैतन्य काश्यप के मुख्य आतिथ्य एवं वरिष्ठ समाजसेवी हीरालाल करमचंदानी की अध्यक्षता में क्रीड़ा केंद्र का उद्घाटन किया।

WhatsApp Image 2021 08 01 at 14.55.27 cv

विधायक श्री कश्यप ने कहा कि क्षेत्र की जनता के लिए यह खेल मैदान बहु उपयोगी होगा। इस खेल मैदान में बास्केटबॉल के कोट, स्केटिंग तथा मेंटिंग पर होने वाले कबड्डी, कुश्ती जैसे कई इंडोर गेम आयोजित हो सकेंगे। पूरे खेल एरिना में बनने वाले ट्रैक पर पैदल घूमने वालों के लिए भी सुविधा होगी। इसी मैदान में ओपन जिम भी बुजुर्गों एवं बच्चों के लिए रहेगी जो क्षेत्रीय लोगों के साथ-साथ मैदान के सामने ही स्थित होस्टल एवं स्कूल के खिलाड़ी,बच्चों के भी उपयोग में आ सकेगी।
इसके पूर्व श्री महानकर ने इस प्रयास के लिए शुभ कामनाएं देते हुए कहा कि इससे खेल की विभिन्न विधाओं के खिलाड़ी लाभान्वित भी होंगे।
इस दोरान खेल संयोजकगण आरसीतिवारी, देवेंद्र वाधवा, जितेंद्र धुलिया, राजा राठौर, बलवंत भाटी,दिनेश शर्मा, जितेंद्र राणावत जगदीश श्रीवास्तव , खुशबू जोशी, मनिंद्र तिवारी, प्रेमसिंह पुनिया के साथ ही खेल मेला सचिव मुकेश जैन, रितेश वोरा, प्रद्युम्न मजावदिया, मंडल अध्यक्ष मयूर पुरोहित,भूपेंद्र राठौर, देवराज यादव आदि उपस्थित थे।
कार्यक्रम का संचालन क्रीड़ा भारती के जिलाध्यक्ष डॉ गोपाल मजावदिया किया। आभार जिला सचिव अनुज शर्मा ने माना।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network