Mafia campaign : तीसरे दिन भी शहर में गुंडों, बदमाशों के तोड़े मकान, भाजपा नेता बोले धनवान पर कार्रवाई करो

Mafia campaign : तीसरे दिन भी शहर में गुंडों, बदमाशों के तोड़े मकान, भाजपा नेता बोले धनवान पर कार्रवाई करो

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रतलाम शहर के गुंडों, माफियाओं और एवं अपराधिक तत्वों के विरुद्ध प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है। रविवार को भी जुआ-सट्टा माफियाओं, अपराधिक तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए उनके अवैध निर्माण तोड़े गए। मकानों पर कार्रवाई करते हुए जेसीबी से अवैध निर्माण हटाए गए। कार्रवाई में जय भारत नगर, धानमंडी, टाटानगर, श्रीनगर क्षेत्रों में अवैध निर्माण तोड़े गए।


शुक्रवार की शाम को फायरिंग के बाद प्रशासन के दल द्वारा अवैध अतिक्रमण को तोड़ने की कार्रवाई शुरू हुई थी, वह लगातार तीसरे दिन रविवार को भी जारी रही। असामाजिक तत्वों के घरों पर अवैध अतिक्रमण तोड़ा गया। प्रशासन की कार्रवाई से आमजन में राहत है, वही असामाजिक तत्वों में दहशत का माहौल है। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम व एसपी गौरव तिवारी के निर्देशन में प्रशासन और पुलिस की टीम ने रविवार को जय भारत नगर स्थित कल्लू रईस का मकान , श्री नगर कॉलोनी स्थित कालू कसेरा का मकान , धानमंडी स्थित गोपाल राठौर का मकान और टाटा नगर स्थित सट्टे व आपराधिक गतिविधियों में लिप्त दीपू टांक के भाई चिंटू टांक का मकान जेसीबी से ध्वस्त किया गया। टांक के मकान को तोड़ने की कार्रवाई के दौरान घर की महिलाओं की पुलिसकर्मियों से तीखी बहस भी हुई। लेकिन सभी महिलाओ को महिला पुलिस द्वारा घर से अलग हटा कर घर तोड़ने की कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान एएसपी इंद्रजीत बाकरवाल, निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया, एसडीएम अभिषेक गेहलोत, सीएसपी हेमंत चौहान, तहसीलदार गोपाल सोनी, डीएसपी शीला सुराना सहित कई थाना क्षेत्रों के प्रभारी, भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।
कार्रवाई के बीच पहुंचे भाजपा नेता

श्री नगर कॉलोनी में मकान तोड़ने जब अधिकारी व अमला पहुंचा तो भाजपा दीनदयाल मंडल अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी भी वहां पहुंच गए और कार्रवाई नही करने को लेकर अधिकारियों को कहते रहे। सोनी का कहना था कि गरीब लोग है अगर कोई अनहोनी हो गई तो घर वालों पर आन बनेगी। महिला घर चलाती है स्थिति नाजुक है। सोनी एसडीएम गहलोत को कहते रहे धनवान हो तो घर तोड़ दो, जो सट्टा चलाता है उसे जेल भेज दो। बता दे कि पिछले माह प्रदेश के सीएम के रतलाम दौरे के दौरान भाजपा नेताओं को हेलीपेड पर जाने से रोक दिया था तब भी भाजपा दीनदयाल मंडल अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी ने मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने की धमकी दे डाली थी। वहीं एसडीएम गहलोत का कहना था जो भी सामने आया उन्होंने अपनी बात रखी है। विधिसम्मत कार्रवाई की गई।

एसडीएम अभिषेक गहलोत

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.