मेगा जॉब फेयर : युवाओं का हुआ प्लेसमेंट, 30 कम्पनियों ने विभिन्न पदों के लिए 537 युवाओं का चयन

मेगा जॉब फेयर : युवाओं का हुआ प्लेसमेंट, 30 कम्पनियों ने विभिन्न पदों के लिए 537 युवाओं का चयन

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
जिला प्रशासन द्वारा आयोजित मेगा जॉब फेयर ‘अवसर’ युवाओं के लिए भविष्य का नया अवसर लेकर उपस्थित हुआ। यहां रतलाम ही नहीं आसपास के कई जिलों से उपस्थित युवाओं को रोजगार कंपनियों ने मौके पर ही चयनित किया और उन्हें नौकरी के लिए आफर लेटर प्रदान किए।
कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम, एसपी गौरव तिवारी ने जॉब फेयर का अवलोकन कर उपस्थित युवाओं से चर्चा की। उन्हें शुभकामनाएं देकर तथा मिल रहे रोजगार को पूरी लगन से करते हुए सुखद भविष्य की शुभकामनाएं दी।
श्री योगेंद्र सागर इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस महू-नीमच रोड, धराड़ में आयोजित जॉब फेयर के दौरान 30 कम्पनियों ने विभिन्न पदों के लिए युवाओं का चयन किया। मेगा जॉब फेयर कैंपस प्लेसमेंट सिलेक्शन की तर्ज पर आयोजित हुआ। आयोजन स्थल पर प्रातः से ही युवा उपस्थित हो गए थे, जिन्हें रजिस्ट्रेशन अनुसार विभिन्न कंपनियों के लिए निर्धारित कक्षाओं में भेजा गया। आयोजन स्थल पर भूतल, प्रथम तल एवं द्वितीय तल पर विभिन्न कक्षों में कंपनियों के पदाधिकारी मौजूद थे, जिन्होंने उपस्थित युवाओं के दस्तावेजों का सत्यापन किया, उनका साक्षात्कार लिया तथा योग्य पाए जाने पर उन्हें आफर लेटर दिए।
अपना लक्ष्य निर्धारित करें और आगे बढ़े
कलेक्टर पुरुषोत्तम ने युवाओं से कहा कि वे आज जिस नौकरी को पाने के लिए इतना संघर्ष कर रहे हैं, उस नौकरी में रहते हुए वह पूरी निष्ठा और लगन से काम करें तथा अपने भविष्य को उज्जवल बनाएं। काम कोई भी छोटा या बड़ा नहीं होता, करने की लगन है व्यक्ति को मजबूत बनाती है। एसपी तिवारी ने कहा कि युवा हर कार्य करने में सक्षम हैं। जिस नौकरी के लिए विभिन्न संस्थाओं में घूमना पड़ता है, आज वे सभी संस्थाएं आपको नौकरी प्रदान करने के लिए एक स्थान पर उपस्थित है। इस अवसर पर चयनित युवाओं को आफर लेटर भी प्रदान किए गए।
लाने-ले-जाने के लिए बस सुविधा
मेगा जॉब फेयर स्थल पर बेरोजगार युवाओं का लाने-ले-जाने के लिए प्रशासन द्वारा बस सुविधा उपलब्ध कराई गई। इसका लाभ युवाओं ने लिया। इस दौरान शहर एसडीएम अभिषेक गेहलोत, जिला रोजगार अधिकारी यूपी अहिरवार, राहुल थापक, आईटीआई चेयरमेन उमेश झालानी, श्री योगेंद्र सागर इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस के चेयरमेन भरत शर्मा, जीएमडीआईसी मुकेश शर्मा सहित विभिन्न कंपनियों के अधिकारी मौजूद थे।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.