प्रशासन सख्त, अटकलों पर विराम : मोहन नगर में हिस्ट्रीशीटर सड्डू लाला के मकान पर चली पोकलेन, बदमाशों के घर पहुंच जुटा रहे जानकारी

प्रशासन सख्त, अटकलों पर विराम : मोहन नगर में हिस्ट्रीशीटर सड्डू लाला के मकान पर चली पोकलेन, बदमाशों के घर पहुंच जुटा रहे जानकारी

रतलाम, वन्देमातरम न्यूज।
शुक्रवार शाम रतलाम के मोहननगर स्थित हिस्ट्रीशीटर बदमाश सड्डू लाला के मकान में नियम विपरीत निर्माण तोड़ने के साथ जिला प्रशासन ने आगामी दिनों में भी सख्त कार्रवाई के संकेत जारी कर दिए। गणतंत्र दिवस परेड में सलामी लेने आए प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया के समक्ष भाजपा मंडल अध्यक्षों सहित पदाधिकारियों ने अफसरों के खिलाफ नाराजगी के बाद अटकलों का बाजार गर्म था कि अब बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी, जिसे शुक्रवार को हुई कार्रवाई ने पूरी तरह से विराम दे दिया।
शुक्रवार शाम करीब पौने चार बजे संयुक्त अमला मोहन नगर निवासी हिस्ट्रीशीटर सड्डू लाला के मकान पर कार्रवाई करने पहुंचा। बड़ी संख्या में पुलिस के साथ पहुंचे कर्मचारियों ने पहले बिजली सप्लाय बंद की और उसके बाद पोकलेन से तीन मंजिला मकान तोड़ने की कार्रवाई शुरू की। कार्रवाई के दौरान मोके पर सीएसपी हेमन्त चौहान सहित नगर निगम व राजस्व विभाग का अमला मौके पर डटा रहा।

मकान तोड़ती पोकलेन

प्रशासन के निशाने पर इसलिए आए बदमाश
मालूम हो कि 21 जनवरी 2022 को भाटों का वास क्षेत्र में आरोपी अकबर घोसी सहित अन्य दो बदमाशों ने धमकाने के उद्देश्य से फायरिंग की थी। बदमाशों के बढ़ते हौंसले के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों की सूचि तैयार करने के साथ नियम विपरीत बनाए मकानों को तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी।

अपराधों की सूचि में शामिल भाजपा-कांग्रेस के नेताओं की भी जुटाई जा रही जानकारी
जिला प्रभारी मंत्री भदौरिया से शिकायत के बाद जिला और पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई में तेजी से सख्ती दिखाना शुरू कर दी। पुलिस व नगर निगम की टीम अब घर- घर जाकर ऐसे गुंडे बदमाश जिन पर 2 से अधिक प्रकरण दर्ज हैं, उनकी संपत्ति सहित वर्तमान अपराधों की जानकारी लेने के लिए घर-घर दस्तक दे रहे हैं। इससे गुंडों-बदमाशों में भय व्याप्त होने लगा। अपराधों की सूचि में शामिल भाजपा व कांग्रेस से जुड़े ऐसे नेताओं के घर भी टीम पहुंच गई है जिन पर पूर्व में पुलिस प्रकरण दर्ज है और वर्तमान में पदों पर भी काबिज हैं।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.