28.9 C
Ratlām
Saturday, July 27, 2024

रतलाम में अंधेकत्ल का खुलासा : नव विवाहिता की हत्या को प्रेमी ने दिया था अंजाम, शरीर से लूटे थे गहने भी 

रतलाम में अंधेकत्ल का खुलासा : नव विवाहिता की हत्या को प्रेमी ने दिया था अंजाम, शरीर से लूटे थे गहने भी 

– बाजना के जंगल में सोमवार को मिला था महिला का शव, जांच में आशिक निकला हत्यारा

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के बाजना थाना अंतर्गत ग्राम इमलीपाड़ाखुर्द के जंगल में सोमवार को नव विवाहिता के शव मिलने के बाद में जांच में हत्या का खुलासा हुआ है। नव विवाहिता की हत्या उसके आशिक ने की थी। नवविवाहिता को पांच दिन पूर्व मायके जाने के लिए पति ने उसे बाजना में छोड़ा था। यहां से करीब तीन किलोमीटर दूर मृतिका का मायका ग्राम इमलीपाड़ाखुर्द में था। रास्ते में आरोपी आशिक उसे बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गया था और वहां विवाद के बाद उसकी गला दबोचकर मौत के घाट उतार दिया था। महिला की मौत के बाद आरोपी ने उसके शरीर से चांदी के गहने भी लूट लिए थे। 

मामले का खुलासा मंगलवार दोपहर एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने किया। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में महिला की मृत्यु गला दबाने व गर्दन पर चोट के निशान से होना पाया था। इससे ही महिला की हत्या होने की पुष्टि हुई थी। महिला की शादी करीब दो माह पूर्व हुई थी। बताया गया कि मृतिका प्रमिला की शादी से पहले ग्राम घाटाखेरदा निवासी आरोपी राजू खराड़ी उसके पीछे पड़ा था। प्रमिला की शादी के बाद भी राजू उसे डरा-धमकाकर अपने साथ रखने के लिए दबाव बना रहा था। पति भरत द्वारा गुरुवार को महिला को बाजना छोड़ने के बाद आरोपी राजू (31) पिता हकरु निवासी ग्राम घाटाखेरदा प्रमिला से मिला था। बाजना में आरोपी राजू खराड़ी ने प्रमिला के फोन से उसके दोस्त मुन्ना पिता कालू मुनिया निवासी बगली को फोन लगाया था। प्रमिला को यहां से जबरदस्ती ले जाने के लिए उससे फोरव्हीलर लाने को कहा था। आरोपी राजू खराड़ी जबरदस्ती प्रमिला को अपने साथ ले जाना चाह रहा था, इसका प्रमिला ने विरोध भी किया था। इसके बाद आरोपी राजू अपनी मोटर साइकल पर प्रमिला को जबरदस्ती बैठाकर ग्राम इमलीपाड़ाखुर्द के जंगल में ले गया था। यहां पर आरोपी राजू ने प्रमिला के साथ मारपीट कर उसका गला दबाकर हत्या कर दी थी। मृतिका प्रमिला के शरीर से आरोपी वारदात के बाद चांदी के गहने भी लूट कर घटना स्थल से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी राजू खराड़ी को गिरफ्तार कर लूटे गए गहने जब्त कर लिए है। गिरफ्तार आरोपी राजू को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश हुए हैं। 

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

6 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network