रंजिश में चाकूबाजी : दूसरे दिन में दूसरी घटना, नगर निगम वाहन चालक को मारे चाकू

- Advertisement -

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शहर में बदमाशों के होसले लगातार बुलंद होते जा रहे है। थाना स्टेशन रोड़ क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन चाकूबाजी की घटना घटित हुई। एक दिन पूर्व शनिवार रात महलवाड़ा के गेट पर चाकूबाजी में दो युवक गम्भीर घायल हुए थे, जिन्हें इंदौर रेफर कर दिया।
वहीं रविवार शाम 7:30 बजे के करीब सुभाष नगर निवासी शहजाद पिता सलामत शाह उम्र 36 वर्ष को चाकू मारकर गम्भीर घायल कर दिया। घटना कालिका माता क्षेत्र में कान्वेंट स्कूल वाली रोड़ की है। घायल शहजाद ने पुलिस को बताया की वह नगर निगम में कचरा वाहन चालक है। रविवार को कालिका माता क्षेत्र में सलमान ने मिलने बुलाया था। कुछ देर दोनों की आपस मे बातचीत हुई और बगीचे के बाहर कान्वेंट स्कूल के वहां सलमान उस पर हमला करके भाग गया। उसके साथ दो अन्य व्यक्ति भी थे। घायल शहजाद के दाहिने हाथ व पेर की जांघ में चाकू लगे हैं।

- Advertisement -

पुलिस के अनुसार शहजाद और सलमान का पूर्व से विवाद चल रहा था। शहजाद ने सलमान की परिचित लड़की का निकाह किसी दूसरे के साथ करवा दिया था। इसी बात का विवाद था। पूर्व में भी इनके बीच सुभाषनगर क्षेत्र में विवाद हो चुका है। अचानक हुए हमले में घायल युवक को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया । फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वीडियो
- Advertisement -

बीती रात दो हुए थे गम्भीर घायल
महलवाड़ा के यहां शनिवार की रात को हुई चाकूबाजी की वारदात में मोनू उर्फ गजेंद्र पिता बाबूलाल गुर्जर उम्र 18 वर्ष निवासी रत्नेश्वर रोड और अशोक उर्फ गेंदा पिता सीताराम गुर्जर उम्र 24 वर्ष निवासी धबाईजी का वास घायल हुए थे। घायलों ने बताया था कि वे पानी पताशे खाने दुकान पर गए थे। इसी दौरान वहां खड़े युवकों ने उन्हें आंख दिखाई। मना करने पर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर हमला कर दिया। घायलों को रात में जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। बाद में उन्हें इंदौर रैफर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों अभिजितसिंह पिता महेंद्रसिंह उम्र 24 वर्ष निवासी सुमंगलम गार्डन, अजय उर्फ बाउटी चौहान पिता भंवरसिंह चौहान उम्र 23 वर्ष निवासी सूरजपौर के पास और चेतन पिता कैलाश मेहता निवासी महलवाड़ा के खिलाफ प्राणघातक हमला करने का केस दर्ज करते हुए रविवार को तीनों को गिरफ्तार भी कर लिया।

- Advertisement -

- Advertisement -

Related articles

ऐसी लापरवाही : पूरे वर्ष काम नहीं किया, बैठक से भी नदारत सचिव हो गया सस्पेंड

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम जिला पंचायत सीईओ जमुना भिड़े ने जनपद पंचायत सैलाना की ग्राम पंचायत कुआझागर के सचिव...

सेवा का सम्मान : महेंद्र गादिया जैन विभूति की उपाधि से सम्मानित, जैन सोशल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन ने दिया सम्मान

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।जैन सोशल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन द्वारा सकल जैन श्री संघ, जैन हेल्पलाइन व सोशल ग्रुप रतलाम...

मुख्यमंत्री का माना आभार : पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा ने नजूल एनओसी की अनिवार्यता समाप्त करने के निर्णय का किया स्वागत, विभाजित प्लाट मामले...

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।नए साल से बिल्डिंग परमिशन के लिए लगने वाली नजूल एनओसी की अनिवार्यता को समाप्त करने...

चौथी बार सड़क पर उतरे कलेक्टर : भाजपा नेता की भी नहीं चली, रेलवे की सीमा पर अतिक्रमण नहीं हटाने के लिए आगे आए...

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम शहर में ट्रैफिक सुधार को लेकर अतिक्रमण मुहिम लगातार जारी है। सोमवार को अतिक्रमण मुहिम...
error: Content is protected by VandeMatram News