वाहन चोर सक्रिय : परीक्षा देने के दौरान छात्र और न्यायालय से बुजुर्ग की बाइक चोरी

वाहन चोर सक्रिय : परीक्षा देने के दौरान छात्र और न्यायालय से बुजुर्ग की बाइक चोरी

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
जिले में शातिर चोर मालिकों की आंखों में धूल झोंक वाहन चुराने की वारदात को अंजाम देने में जुटे हैं। शहर और जिले में आए दिन वाहन चोरी हो रहे है।
बदमाश एक बाइक कॉलेज परिसर से तो दूसरी न्यायालय के बाहर से चोरी कर ले गए। स्टेशन रोड थाना ने चोरी के मामले में दो अलग-अलग प्रकरण कायम किए।

छात्र की ऐसे चुराई बदमाशों ने बाइक
बाजना थाने के ग्राम देवली निवासी कमलेश मईड़ा सैनिक कॉलोनी में रहकर पढ़ाई कर रहा है। 16 अप्रैल की दोपहर वह परीक्षा देने कला एवं विज्ञान महाविद्यालय गया। कमलेश ने पुलिस को बताया कि दोपहर 3 बजे के लगभग वह बाइक (एमपी 43 डीवी 2616) को कॉलेज परिसर में खड़ी कर कक्षा में पेपर देने चला गया। पेपर खत्म होने पर वह वापस पहुंचा बाइक खड़ी करने वाली जगह पर तो बाइक नहीं मिली। काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। फरियादी के मुताबिक अज्ञात व्यक्ति उसकी बाइक चुरा ले गया।

न्यायालय में काम से पहुंचे बुजुर्ग और बाइक चोरी
एक अन्य बाइक बदमाश न्यायालय के बाहर से चुरा ले गए। सखवालनगर सैलाना रोड ब्रिज के पास रहवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग शांतिलाल परिहार ने स्टेशनरोड पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखाई कि वो बाइक (एमपी-43 ईडी- 4216) से न्यायालय गए थे। बाइक को न्यायालय परिसर में खड़ी कर काम से अंदर चले गए। वापस लौटे तो बाइक नहीं थी। परिहार ने आसपास काफी ढूंढा लेकिन बाइक का कहीं पता नहीं चल पाया। स्टेशनरोड थाना पुलिस ने वाहन चोरी के दो अलग-अलग अपराध कायम किए।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.