गुरुतेग बहादुर एकेडमी के खेल मैदान पर छात्रा की संदिग्ध मौत, अस्पताल में हंगामा

गुरुतेग बहादुर एकेडमी के खेल मैदान पर छात्रा की संदिग्ध मौत, अस्पताल में हंगामा

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
सैलाना रोड स्थित गुरुतेग बहादुर एकेडमी के खेल मैदान पर क्लास 7वीं की छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। स्कूल स्टॉफ छात्रा को अचेत अवस्था में निजी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। शव लेकर स्कूल स्टॉफ जिला अस्पताल पंहुंचा, जहाँ पर परिजनों के आक्रोश से एक शिक्षक की तबीयत बिगड़ गई। शिक्षक को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया।
गुरुवार सुबह करीब 11.30 बजे एकेडमी में 7वीं कक्षा का खेल पीरियड था। 7वीं क्लास में अध्यनरत अक्षरा पिता निखिल मूणत (उम्र 13 वर्ष) निवासी सेठजी का बाजार (रतलाम) अन्य विद्यार्थियों के साथ खेल मैदान पर पहुंची। कतार में खड़े होने के दौरान ही छात्रा अक्षरा गश खाकर जमीन पर गिर गई। छात्रा को स्कूल स्टाफ सीधे 80 फ़ीट सड़क स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहाँ पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर जिला अस्पताल शव भिजवाया। जिला अस्पताल में हंगामे के बाद डॉक्टर की पैनल से शव पोस्टमार्टम कराने का निर्णय लिया गया।

1 घंटे तक हुआ अस्पताल में हंगामा
जिला अस्पताल में स्कूल स्टाफ जैसे ही अक्षरा का शव लेकर पहुँचे। पहले से खड़े परिजन आक्रोशित हो गए। काफी हंगामा होने पर अस्पताल में औधोगिक पुलिस थाना और स्टेशन रोड थाने का बल पहुंचा और परिजन को शांत कराने की कोशिश की। इस हंगामे के दौरान स्कूल प्रबंधन की ओर से कोई जिमेदार के नहीं पहुँचने पर काफी आक्रोश देखा गया। स्कूल के खेल शिक्षक गौतम कश्यप की तबीयत अचानक बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.