23.2 C
Ratlām
Sunday, September 25, 2022

तिरंगा मैराथन कल : स्वराज अमृत महोत्सव समिति आर्टस एंड साईंस कॉलेज से निकालेगी रैली, बच्चों से लेकर बुजुर्ग उत्साह से लेंगे हिस्सा

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
देश की आजादी के 75 वर्ष के उपलक्ष्य में स्वराज अमृत महोत्सव समिति द्वारा तिरंगा मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। तिरंगा मैराथन आट्र्स एंड साईंस कॉलेज से 10 अगस्त की सुबह 8 बजे निकाली जाएगी। मैराथन रैली के लिए बच्चों से लेकर बुजुर्गों में उत्साह बना हुआ है। तिरंगा मैराथन में खिलाडिय़ों के अलावा स्कूली बच्चे सहित वरिष्ठजन बड़ी संख्या में हिस्सा लेंगे।


समिति के जिला संयोजक महेंद्र गादिया ने बताया कि मैराथन रैली को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में है। बुधवार सुबह रैली आर्टस एंड साईंस कॉलेज से शुरू होकर जेल रोड होते हुए लोकेंद्र टॉकीज चौराहा से शहर सराय, धानमंडी, नाहरपुरा से कॉलेज रोड होते हुए पुन: आर्टस एंड साईंस कॉलेज पर विसर्जित होगी। क्रीड़़ा भारती के सचिव अनुज शर्मा ने बताया कि मैराथन रैली में विभिन्न संगठनों के अलावा स्कूली छात्रों की प्रमुखता से सहभागिता रहेगी। जिला संयोजक गादिया ने बताया कि हम सब 2022 में देश की स्वतंत्रता को लेकर 75वां अमृत महोत्सव आयोजित कर रह रहे हैं। मैराथन रैली के माध्यम से भारत माता के प्रति नागरिकों में देशभक्ति की भावना दृढ़मूल करने के लिए वृहदस्तर पर आयोजन किया जा रहा है। रैली के समापन पश्चात सहयोगी संस्था की ओर से खिलाडिय़ों और छात्रों को स्वल्पाहार की व्यवस्था भी की गई है। स्वराज अमृत महोत्सव समिति के सहसंयोजक सुरेंद्र भाभर एवं विम्पि छाबड़ा ने शहरवासियों से मैराथन रैली में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का आह्वान किया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

Latest Articles

error: Content is protected by VandeMatram News