29.4 C
Ratlām
Sunday, April 14, 2024

पुलिस उपनिरीक्षक के सूने फ्लैट के बदमाशों ने तोडे ताले, 1 माह पूर्व मंदसौर हुआ था ट्रांसफर

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
जिले में बदमाश आमजन के अलावा अब पुलिसकर्मियों के घरों में वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात बदमाशों ने कनेरी रोड स्थित पुलिस लाइन में निवासरत उपनिरीक्षक एनएल बसेर के फ्लैट के ताले तोड़ दिए। माणकचौक में पदस्थ रह चुके उपनिरीक्षक एनएल बसेर का 1 माह पूर्व मंदसौर ट्रांसफर हुआ था। इस फ्लैट में उनका परिवार निवास करता है और वह सभी 2 दिन पूर्व मंदसौर कार्यक्रम में गए हुए थे।
दीनदयालनगर थाना अंतर्गत कनेरी रोड स्थित पुलिस लाइन बदमाशों के निशाने पर है। यहां से पूर्व में 3 मोटरसाइकिल भी चोरी हो चुकी हैं, इसके अलावा बीती रात बदमाशों ने पुलिस लाइन के बी/1 अपार्टमेंट में निवासरत उपनिरीक्षक बसेर के सूने मकान को निशाना बनाया। वंदेमातरम् न्यूज से चर्चा के दौरान उपनिरीक्षक बसेर ने बताया कि सेवानिवृत्ति के करीब होने पर उनकी मांग पर विभाग ने उन्हें हाल ही में गृहजिला मंदसौर ट्रांसफर कर दिया था। वह मंदसौर ड्यूटी करते हैं और उनके बच्चे रतलाम में पढ़ाई करने के कारण यहींं रह रहे थे। दो दिन पूर्व मंदसौर में एक पारिवारिक कार्यक्रम होने के कारण बच्चे कनेरी रोड स्थित पुलिस लाइन के फ्लैट में ताला लगाकर मंदसौर आए हुए थे। उन्हें फ्लैट के ताले टूटने की सूचना प्राप्त हुई है। वह मंदसौर से रतलाम के लिए रवाना हो गए हैं, रतलाम पहुंचने के बाद ही वह बता सकेंगे कि बदमाश क्या-क्या सामान चुराकर गए हैं।

WhatsApp Image 2021 12 29 at da
पुलिस उपनिरीक्षक के सूने फ्लैट के बदमाशों ने तोडे ताले, 1 माह पूर्व मंदसौर हुआ था ट्रांसफर 2

चोरी हुई, जल्द लगेंगे सीसीटीवी कैमरे

मंदसौर में पदस्थ उपनिरीक्षक एनएल बसेर के कनेरी रोड स्थित बी/1 अपार्टमेंट के फ्लैट में चोरी हुई है। सूचना पर रात्रिगश्त के दौरान अधिकारी-कर्मचारी वहां गए थे, अभी मेरे द्वारा जाकर जांच की जा रही है। सुरक्षा बतौर कनेरी पुलिस लाइन में सीसीटीवी कैमरे लगाने के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को भी अवगत कराया है। – शिवमंगलसिंह सेंगर, टीआई-दीनदयालनगर थाना

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network