पुलिस उपनिरीक्षक के सूने फ्लैट के बदमाशों ने तोडे ताले, 1 माह पूर्व मंदसौर हुआ था ट्रांसफर

पुलिस उपनिरीक्षक के सूने फ्लैट के बदमाशों ने तोडे  ताले, 1 माह पूर्व मंदसौर हुआ था ट्रांसफर

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
जिले में बदमाश आमजन के अलावा अब पुलिसकर्मियों के घरों में वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात बदमाशों ने कनेरी रोड स्थित पुलिस लाइन में निवासरत उपनिरीक्षक एनएल बसेर के फ्लैट के ताले तोड़ दिए। माणकचौक में पदस्थ रह चुके उपनिरीक्षक एनएल बसेर का 1 माह पूर्व मंदसौर ट्रांसफर हुआ था। इस फ्लैट में उनका परिवार निवास करता है और वह सभी 2 दिन पूर्व मंदसौर कार्यक्रम में गए हुए थे।
दीनदयालनगर थाना अंतर्गत कनेरी रोड स्थित पुलिस लाइन बदमाशों के निशाने पर है। यहां से पूर्व में 3 मोटरसाइकिल भी चोरी हो चुकी हैं, इसके अलावा बीती रात बदमाशों ने पुलिस लाइन के बी/1 अपार्टमेंट में निवासरत उपनिरीक्षक बसेर के सूने मकान को निशाना बनाया। वंदेमातरम् न्यूज से चर्चा के दौरान उपनिरीक्षक बसेर ने बताया कि सेवानिवृत्ति के करीब होने पर उनकी मांग पर विभाग ने उन्हें हाल ही में गृहजिला मंदसौर ट्रांसफर कर दिया था। वह मंदसौर ड्यूटी करते हैं और उनके बच्चे रतलाम में पढ़ाई करने के कारण यहींं रह रहे थे। दो दिन पूर्व मंदसौर में एक पारिवारिक कार्यक्रम होने के कारण बच्चे कनेरी रोड स्थित पुलिस लाइन के फ्लैट में ताला लगाकर मंदसौर आए हुए थे। उन्हें फ्लैट के ताले टूटने की सूचना प्राप्त हुई है। वह मंदसौर से रतलाम के लिए रवाना हो गए हैं, रतलाम पहुंचने के बाद ही वह बता सकेंगे कि बदमाश क्या-क्या सामान चुराकर गए हैं।

चोरी हुई, जल्द लगेंगे सीसीटीवी कैमरे

मंदसौर में पदस्थ उपनिरीक्षक एनएल बसेर के कनेरी रोड स्थित बी/1 अपार्टमेंट के फ्लैट में चोरी हुई है। सूचना पर रात्रिगश्त के दौरान अधिकारी-कर्मचारी वहां गए थे, अभी मेरे द्वारा जाकर जांच की जा रही है। सुरक्षा बतौर कनेरी पुलिस लाइन में सीसीटीवी कैमरे लगाने के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को भी अवगत कराया है। – शिवमंगलसिंह सेंगर, टीआई-दीनदयालनगर थाना

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.