25.8 C
Ratlām
Sunday, April 14, 2024

नहीं थमती चोरियां : शासकीय स्कूल से टीवी, कम्प्यूटर और प्रोजेक्टर के अलावा घर में रखी सोयाबीन की फसल चोरी

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
जिले में चोरियों की लगातार वारदात पुलिस की सक्रियता पर प्रश्नचिन्ह लगा रही है। पुरानी वारदातों को सुलझाने में नाकाम पुलिस के चलते एक बार फिर बदमाशों ने शासकीय स्कूल को निशाना बनाया। स्कूल से बदमाश टीवी, कम्प्यूटर के अलावा प्रोजेक्टर चुरा ले गए। घर में रखी सोयाबीन भी अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया।
जिले के ताल थाना क्षेत्र गांव मंडावल स्थित शासकीय एकीकृत उच्ततर माध्यमिक विद्यालय में बदमाशों ने 20 दिन पूर्व वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में लेटलतीफी दिखाते हुए वारदात के 20 दिन बाद प्रकरण दर्ज किया। प्रिंसिप्रल उषा चौहान की रिपोर्ट पर ताल थाने में अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज हुआ। वारदात 23 मार्च की दरमियानी रात की बताई जा रही है। बदमाश 23 मार्च की रात को स्कूल में घुसकर वहां से एलईडी टीवी, कम्प्यूटर सिस्टम के अलावा प्रोजेक्टर, ब्लुटुथ स्पीकर, माइक की मशीन सहित अन्य सामान चुरा ले गया। चोरी गया सामान 60 हजार रुपये से ज्यादा कीमत का बताया जा रहा है।
औद्योगिक क्षेत्र जावरा और रतलाम में भी हुई वारदात
चोरी का एक अन्य अपराध औद्योगिक क्षेत्र जावरा पुलिस ने दर्ज किया है। हरियाखेड़ा के रामनारयाण पाटीदार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके पुराने घर पर सोयाबीन रख रखी थी कि 15 नवंबर 2021 से 28 मार्च 2022 के दरम्यान अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया। पुलिस सोयाबीन चुराने वाले की तलाश कर रही है। इसके अलावा रतलाम शहर से दो बाइक चोरी भी हो गई। वाहन चोर एक बाइक नयागांव तो दूसरी बाइक महलवाड़ा से चुरा ले गया। नयागांव मेनरोड से चोरी गई बाइक नितेश भेरूलाल प्रजापत निवासी रिंगनोद हाल मुकाम शास्त्रीनगर की है। पुलिस के मुताबिक फरियादी की बाइक (एमपी-43 डीक्यू-9041) सूर्योदय स्माल फायनेंस बैंक के सामने साक्षी पेट्रोल पंप के पीछे नयागांव मेनरोड पर खड़ी थी कि 7 अप्रैल की दोपहर को अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया। तलाशने पर भी बाइक का कोई पता नहीं चला जिस पर इसकी सूचना पुलिस को दी। इसी तरह का एक अन्य मामला स्टेशनरोड थाना पुलिस ने दर्ज किया है। महर्षि वेदव्यास कॉलोनी रहवासी ओमप्रकाश त्रिपाठी की बाइक (एमपी-43 डीयू-0439) महलवाड़ा स्थित विद्युत मंडल चौकी के पास खड़ी थी कि 4 अप्रैल की शाम को अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network