तिहरा नृशंस हत्याकांड : 6 आरोपियों की रिमांड खत्म, महिला आरोपी को भेजा जिला जेल

तिहरा नृशंस हत्याकांड : 6 आरोपियों की रिमांड खत्म, महिला आरोपी को भेजा जिला जेल

रतलाम, वंदेमातरम न्यूज।
जिले के सैलाना स्थित ग्राम देवरुंडा में पिता सहित दो मासूम बच्चों की नृशंस हत्या के मामले में गिरफ्तार 6 मुख्य आरोपियों की पुलिस रिमांड गुरुवार को ख़त्म हो गई। 5 पुरुष आरोपियों को सैलाना उपजेल और महिला आरोपी को रतलाम जिला जेल भेजने के न्यायधीश ने आदेश जारी किए।
बता दें कि पुलिस ने सभी 6 गिरफ्तार आरोपियों को बुधवार को भारी सुरक्षा के बीच सैलाना कोर्ट में पेश किया था। न्यायधीश गजेंद्र रावत ने पुलिस द्वारा प्रस्तुत आवेदन के आधार पर सभी आरोपियों को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश जारी किए थे।
पिता सहित दो मासूम बच्चों को उतारा था मौत के घाट
रविवार दोपहर ग्राम देवरुंडा में मृतक लक्ष्मण भाभर के काका पूंजा उर्फ पूनमचंद, खेत की पड़ोसी रुपली खराड़ी सहित उसके बेटे पीरू और दिलीप खराड़ी, कमलेश एवं फुलजी गामड़ ने रंजिश के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया था। आरोपियों ने लक्ष्मण को पहले लाठियों से पीटकर बेहोश कर उसके हाथ-पैर रस्सी से बांधने के बाद दोनों मासूम विशाल (12) एवं पुष्कर (8) को भी जिंदा मोटर से बांधकर कुएं में फेंक दिया था। मृतक लक्ष्मण के साथ रविवार दोपहर उसके दोनों बेटे विशाल एवं पुष्कर खेत पर काम में हाथ बटाने आए थे। सभी आरोपियों का जमीन और खाल के गड्ढे में मोटर डालकर सिंचाई करने को लेकर विवाद चल रहा था।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.