जिला पंचायत में हंगामा : कार्यालय अधीक्षक को मारा चांटा, सफाई कर्मी ने सीएम हेल्पलाइन में की थी शिकायत

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रतलाम जिला पंचायत में मंगलवार दोपहर उस समय हंगामा हो गया जब एक महिला ने जिला पंचायत कार्यालय अधीक्षक एचएस मंसूरी को चांटा मार दिया। हंगामा मचने पर कार्यालय के सारे कर्मचारी इकट्ठा हो गए। कार्यालय अधीक्षक सहित महिला पक्ष ने भी स्टेशन रोड पुलिस थाने पर शिकायत करने पहुंचे। लेकिन थाने से समझौता करा दिया।
दरअसल मामला कार्यालय की साफ सफाई से जुड़ा है। जिला पंचायत कार्यालय में सखवाल नगर हरिजन बस्ती निवासी धर्मेंद्र पिता रघुवीर सारसर नाम सफाई कर्मी आता है। मंगलवार दोपहर उसी के साथ दो महिलाएं आई थी। मंसूरी अपने केबिन में बैठे थे। सफाई कर्मी व महिलाओं से मंसूरी से बातचीत के दौरान विवाद की स्थिति हो गई। पूरे हंगामे का एक वीडियो भी सामने आया है जो कि जिला पंचायत सीईओ के कक्ष वाली मंजिल का है। जिसमे एक महिला मंसूरी को चांटा मारते हुए गाली देने का आरोप लगा रही है। हंगामे के बाद दोनों पक्ष थाने भी पहुंचे। लेकिन थाना प्रभारी ने समझौता नामा पर हस्ताक्षर करवा लिए। शिकायत नहीं ली। वहीं हंगामा वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

वायरल वीडियो


यह है मामला
सफाईकर्मी धर्मेंद्र ने वंदेमातरम् न्यूज को बताया की वह 22 साल से जिला पंचायत का नियमित सफाईकर्मी है। कार्यालय के अलावा जिला पंचायत सीईओ के बंगले पर भी वह सफाई करता है। कर्मचारी रजिस्टर में से मेरा नाम हटा कर आदिवासी विभाग के फारुख शाह नाम के कर्मचारी का नाम जड़ा दिया, जिसे वाटरमैन के रूप में तनख्वाह दि जा रही है। रजिस्टर में फेरबदल को लेकर 1 जून को सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की थी। नियमित रूप से समय पर वेतन भी नहीं दिया जाता। मंगलवार को कार्यालय बुलाकर बड़े बाबू ने कहा सीएमहेल्प लाइन में शिकायत क्यो की। इसी बात को लेकर विवाद किया। साथ मे पत्नी तुलसी बाई व धर्म सास भी थी। मेरे साथ कार्यालय अधीक्षक द्वारा मारपीट की गई। मुझे भी चांटा मारा। पुलिस ने हमारी शिकायत भी नहीं ली। वहीं इस मामले में जिला पंचायत कार्यालय अधीक्षक एचएस मंसूरी का पक्ष जानने के लिए मोबाइल पर कॉल किया लेकिन रिसीव नहीं किया।

Author

Related articles

दो माह बाद भी पिता मौत के कारणों से अंजान : मजिस्ट्रियल जांच पूरी, परिजन काट रहे अफसरों के चक्कर

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।दो माह पूर्व छात्रावास की दो छात्राओं की मौत की भले ही मजिस्ट्रियल जांच पूरी हो...

यह अंदर की बात है! “नट्टू काका” की जादूगरी से सुर्खियों में नगर सरकार, ऐसी भी वर्दी कुछ नहीं तो 50-50 रुपए से चला...

असीम राज पांडेय, केके शर्मा, जयदीप गुर्जररतलाम। नई नवेली नगर सरकार में इन दिनों "नट्टू काका" खासे सुर्खियों...

खूनी संघर्ष में युवक की हत्या: सोशल मीडिया पर कमेंट्स बना विवाद का कारण,  मृतक के शव का आज होगा पोस्टमार्टम

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।जिला मुख्यालय के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र शिवगढ़ में सोशल मीडिया पर कमेंट्स को लेकर दो पक्षों...

स्पेशल चैकिंग अभियान : बगैर टिकट रेल यात्रा अब पड़ेगी महंगी, पहले दिन रेलवे ने 197 यात्रियों से वसूले 70 हजार से अधिक

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम रेल मंडल के वाणिज्‍य विभाग की स्पेशल चैकिंग से बगैर टिकट यात्रा कर रहे यात्रियों...
error: Content is protected by VandeMatram News