23.5 C
Ratlām
Saturday, August 13, 2022

जिला पंचायत में हंगामा : कार्यालय अधीक्षक को मारा चांटा, सफाई कर्मी ने सीएम हेल्पलाइन में की थी शिकायत

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रतलाम जिला पंचायत में मंगलवार दोपहर उस समय हंगामा हो गया जब एक महिला ने जिला पंचायत कार्यालय अधीक्षक एचएस मंसूरी को चांटा मार दिया। हंगामा मचने पर कार्यालय के सारे कर्मचारी इकट्ठा हो गए। कार्यालय अधीक्षक सहित महिला पक्ष ने भी स्टेशन रोड पुलिस थाने पर शिकायत करने पहुंचे। लेकिन थाने से समझौता करा दिया।
दरअसल मामला कार्यालय की साफ सफाई से जुड़ा है। जिला पंचायत कार्यालय में सखवाल नगर हरिजन बस्ती निवासी धर्मेंद्र पिता रघुवीर सारसर नाम सफाई कर्मी आता है। मंगलवार दोपहर उसी के साथ दो महिलाएं आई थी। मंसूरी अपने केबिन में बैठे थे। सफाई कर्मी व महिलाओं से मंसूरी से बातचीत के दौरान विवाद की स्थिति हो गई। पूरे हंगामे का एक वीडियो भी सामने आया है जो कि जिला पंचायत सीईओ के कक्ष वाली मंजिल का है। जिसमे एक महिला मंसूरी को चांटा मारते हुए गाली देने का आरोप लगा रही है। हंगामे के बाद दोनों पक्ष थाने भी पहुंचे। लेकिन थाना प्रभारी ने समझौता नामा पर हस्ताक्षर करवा लिए। शिकायत नहीं ली। वहीं हंगामा वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

वायरल वीडियो


यह है मामला
सफाईकर्मी धर्मेंद्र ने वंदेमातरम् न्यूज को बताया की वह 22 साल से जिला पंचायत का नियमित सफाईकर्मी है। कार्यालय के अलावा जिला पंचायत सीईओ के बंगले पर भी वह सफाई करता है। कर्मचारी रजिस्टर में से मेरा नाम हटा कर आदिवासी विभाग के फारुख शाह नाम के कर्मचारी का नाम जड़ा दिया, जिसे वाटरमैन के रूप में तनख्वाह दि जा रही है। रजिस्टर में फेरबदल को लेकर 1 जून को सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की थी। नियमित रूप से समय पर वेतन भी नहीं दिया जाता। मंगलवार को कार्यालय बुलाकर बड़े बाबू ने कहा सीएमहेल्प लाइन में शिकायत क्यो की। इसी बात को लेकर विवाद किया। साथ मे पत्नी तुलसी बाई व धर्म सास भी थी। मेरे साथ कार्यालय अधीक्षक द्वारा मारपीट की गई। मुझे भी चांटा मारा। पुलिस ने हमारी शिकायत भी नहीं ली। वहीं इस मामले में जिला पंचायत कार्यालय अधीक्षक एचएस मंसूरी का पक्ष जानने के लिए मोबाइल पर कॉल किया लेकिन रिसीव नहीं किया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

Latest Articles

error: Content is protected by VandeMatram News