35.1 C
Ratlām
Tuesday, April 16, 2024

तालिबानी बर्बरता पर गुस्सा : राजस्थान का समीपवर्ती रतलाम जिले में अलर्ट जारी, बजरंग दल 30 जून को फूंकेगा पुतला, मप्र गृहमंत्री का बड़ा बयान

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाड़े कन्हैयालाल की नृशंस हत्या के बाद समीपवर्ती मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में अलर्ट जारी कर चौकसी बरती जा रही है। नृशंस हत्या के 7 घंटे बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने संपूर्ण प्रदेश में अलर्ट जारी करने के निर्देश दिए। तालिबानी बर्बरता को लेकर बजरंगदल ने 30 जून को देशभर में आंतकवाद के खिलाफ पुतला फूंकने का आह्वान जारी किया।
बता दें कि नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर टेलर कन्हैयालाल की गला रेत निर्मम हत्या के बाद राजस्थान सरकार सहित जिला और पुलिस प्रशासन की नाकामी को लेकर आक्रोश पनपने लगा है। राजस्थान के उदयपुर से पहले जोधपुर और करोली में सांप्रदायिक दंगे ने राज्य सरकार के निकम्मेपन को उजागर कर दिया। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राजस्थान सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर ट्वीटर पर संदेश जारी किया है। दहशतगर्दों से निपटने में राजस्थान सरकार अकर्मण्य साबित हो रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लगता है कि दंगाइयों के सामने घुटने टेक दिए हैं। ऐसे मुख्यमंत्री को पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है और उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। भाजपा पिछड़ा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष एवं बजरंगदल के पूर्व जिला संयोजक आशीष सोनी ने वंदेमातरम् न्यूज को बताया कि मंगलवार को राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाड़े कन्हैयालाल की तालिबानी बर्बरतापूर्वक हत्या और हत्यारों के धमकी भरे वीडियो जारी करना देश की संप्रभुता को चुनौती है। इस चुनौती को विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। राजस्थान सरकार की अकर्मण्यता और आतंकवाद के खिलाफ हिंदू संगठन 30 जून को दोपहर 2 बजे कोर्ट चौराहा पर पुतला दहन करेगा। हिंदू संगठन के अनुसार यह प्रदर्शन 30 जून को देश के सभी जिला केंद्रों पर किया जाएगा। उदयपुर में हुई इस घटना के बाद वहां पर कर्फ्यू लगा दिया है। स्थिति तनाव पूर्ण है। हालांकि आरोपियों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

फोटो – हत्या के दुर्दांत आरोपी पुलिस गिरफ्त में।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network