26.8 C
Ratlām
Saturday, July 27, 2024

हत्या पर बवाल :  सनावदा फंटे पर ग्रामीणों का जाम, आरोपियों को गिरफ्तार कर मकान तोड़ने की मांग

– मृतक के परिजन एवं ग्रामीणों का फोरलेन पर प्रदर्शन

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
फोरलेन के सनावदा फंटे पर बीती रात सोशल मीडिया पर चेटिंग के विवाद में युवक की हत्या के बाद बवाल हो गया है। पूरे मामले ने ग्रामीणों में आकोश फेला दिया। सुबह मृतक और घायल के रिश्तेदार सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण फंटे पर आ जुटे और धरना दे दिया। फोरलेन पर जाम लगने की सूचना पर पुलिस और जिला प्रशासन हरकत में आकर मौके की तरफ दौड़ा।
रतलाम के स्टेशन रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत सनावदा फंटे के पास रंजिश को लेकर कुछ युवकों में विवाद हो गया था। विवाद में चाकू बाजी हुई और इसमें एक युवक की मौत हो गई और मृतक का साथी घायल हो गया।

IMG 20230507 124044

चाकूबाजी में घायल नारायण सिंह डोडिया के मुताबिक बरवनखेड़ी के रहने वाले रितेश और सचिन सहित कुछ अन्य लोगों ने उन्हें बातचीत के लिए शनिवार रात सनावदा फंटे पर बुलाया था। मौके पर पहुंचते ही हमला कर दिया। हमले के दौरान चाकूबाजी से नारायण भाटी ( 23 )  निवासी नगरा की मौत हो गई जबकि नारायण सिंह डोडिया निवासी नगरा घायल हो गया। इसके बाद मृतक एवं घायल के परिजनों में आक्रोश फेल गया और रविवार सुबह फोरलेन के सनावदा फंटे पर धरना देते हुए जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने घटनास्थल की और दौड़ लगाई है। बताया जा रहा है कि चाकूबाजी और हमला करने वाले आरोपियों ने किसी पुराने विवाद में समझौते के लिए पीडि़त पक्ष को बुलाया था और फिर वारदात को अंजाम दिया। सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने और उन पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए परिजनों एवं ग्रामीणों ने धरना दिया है।

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network