25.1 C
Ratlām
Sunday, August 14, 2022

वाहन चोर सक्रिय : हर रोज औसतन एक दोपहिया वाहन हो रहा चोरी, गश्ती के दावे नाकाफी, सीसीटीवी में कैद आरोपियों का नहीं मिल रहा सुराग

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शहर सहित अंचल में दोपहिया वाहन चोर गिरोह सक्रिय बना हुआ है। हर रोज औसतन एक दोपहिया वाहन चोरी की घटना ने पुलिस की गश्ती पर सवाल खड़े कर दिए। खास बात यह है कि दो दिन पूर्व औद्योगिक क्षेत्र थाने के समीप से मोटरसाइकिल चुराते हुए बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ, इसके बाद भी पुलिस सुराग नहीं तलाश सकी।

सज्जनमिल गेट के सामने निवासी दीपक पिता जुगलकिशोर पंड्या ने औद्योगिक क्षेत्र थाने पर दो पहिया वाहन चोरी का आवेदन दिया है। पंड्या के घर के समीप लगे सीसीटीवी फूटेज में बदमाश दो पहिया वाहन क्रमांक एमपी-43 एमजे-9181 चुराकर ले जाता कैद हुआ। पंड्या ने बताया कि शातिर बदमाश पैदल-पैदल वाहन तक पहुंचा और चाबी लगाकर गाड़ी स्टार्ट कर फरार हो गया। मामले में औद्योगिक क्षेत्र पुलिस जांच में जुटी है, लेकिन अभी तक आरोपी को नहीं तलाश सकी।

देखे : चोरी का सीसीटीवी वीडियो

9 माह पूर्व पकड़ा था वाहन चोर गिरोह
स्टेशन रोड पुलिस थाना ने 19 नवंबर-2021 को एक दो पहिया वाहन चोर गिरोह को गिरफ्तार किया था। चोरी की 30 मोटरसाइकिल बरामद कर पुलिस ने शिवगढ़ निवासी मास्टरमाइंड शुभम डामोर को गिरफ्तार किया था। मास्टरमाइंड शुभम डामोर हाथ में थैली लेकर घूमता था और सूनी जगह खड़े दोपहिया वाहन में मास्टर चाबी लगाकर रफूचक्कर हो जाता था। लगातार वाहन चोरी की वारदातों के बाद पुलिस ने मुखबिर तंत्र के आधार पर इस गिरोह का भंडाफोड़ किया था। इस वाहन चोर के गिरफ्तार होने के बाद भी जिले में लगातार वाहन चोरी का सिलसिला बना हुआ है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

Latest Articles

error: Content is protected by VandeMatram News