25.1 C
Ratlām
Sunday, August 14, 2022

वार्ड 23 में अक्षय का संकल्प : संपूर्ण वार्ड को बनाया जाएगा आदर्श वार्ड, शहर विधायक ने भी मांगा जनसमर्थन

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
नगरीय निकाय चुनाव के प्रचार प्रसार ने अपनी गति पकड़ ली है। अपने-अपने पक्ष में मतदान करने के लिए मतदाताओं को रिझाया जा रहा है। शहर विधायक चेतन्य काश्यप भी वार्डों में जाकर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में नुक्कड़ सभा आयोजित कर समर्थन मांग रहे हैं।
शहर के वार्ड 23 के युवा भाजपा प्रत्याशी अक्षय संघवी भी लगातार डोर टू डोर पहुंचकर आशीर्वाद ले रहे हैं। अक्षय ने वार्ड की जनता से सुझाव लेकर 17 बिंदुओं का संकल्प पत्र तैयार करने के साथ अपने वार्ड को आदर्श वार्ड बनाने का संकल्प लिया है।
मंगलवार रात शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने अक्षय संघवी के समर्थन में नुक्कड़ सभा तेजा नगर ब्लॉक एक में की। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को गति देने के लिए देश और प्रदेश के साथ नगर में भी भाजपा सरकार जरूरी है। यदि यहां कोई ओर सरकार रही तो आपस में तालमेल की कमी से विकास कार्य अवरूद्ध होने की संभावना रहेगी। उन्होंने संघवी के समर्थन में विजय बनाने का आशीर्वाद जनता से मांगा। अक्षय संघवी शुरू से सामाजिक सेवा में अग्रणी रहे है। लगातार 9 साल से राजापुरा स्थितं गढख़ंगई माता मंदिर पर आने वाले भक्तों के लिए भंडारे का आयोजन भी कर रहे हैं। अक्षय बताते है कि वार्ड विकास की प्राथमिकता में वार्ड को हरा भरा सुंदर व सुंदर बनाना, संत रविदास बस्ती में ठहरा पानी निकासी हेतु 4 इंच पाइप लाइन लगवाना, केंद्र से लेकर राज्य तक की सरकारी योजनाओं को लाभ वार्डवासियो को पहुंचाना, वार्ड में सुंदर बगीचा तैयार कराना आदि जनता से जुड़े विकास कार्य उनकी प्राथमिकता में है। अक्षय 30 साल के है। वार्ड में युवा प्रत्याशी होने के कारण उन्हें अच्छा जनसमर्थन मिल रहा है। हालांकि इनके सामने कांग्रेस के अलावा एक निर्दलीय प्रत्याशी भी मैदान में है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

Latest Articles

error: Content is protected by VandeMatram News