वार्ड 23 में अक्षय का संकल्प : संपूर्ण वार्ड को बनाया जाएगा आदर्श वार्ड, शहर विधायक ने भी मांगा जनसमर्थन

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
नगरीय निकाय चुनाव के प्रचार प्रसार ने अपनी गति पकड़ ली है। अपने-अपने पक्ष में मतदान करने के लिए मतदाताओं को रिझाया जा रहा है। शहर विधायक चेतन्य काश्यप भी वार्डों में जाकर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में नुक्कड़ सभा आयोजित कर समर्थन मांग रहे हैं।
शहर के वार्ड 23 के युवा भाजपा प्रत्याशी अक्षय संघवी भी लगातार डोर टू डोर पहुंचकर आशीर्वाद ले रहे हैं। अक्षय ने वार्ड की जनता से सुझाव लेकर 17 बिंदुओं का संकल्प पत्र तैयार करने के साथ अपने वार्ड को आदर्श वार्ड बनाने का संकल्प लिया है।
मंगलवार रात शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने अक्षय संघवी के समर्थन में नुक्कड़ सभा तेजा नगर ब्लॉक एक में की। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को गति देने के लिए देश और प्रदेश के साथ नगर में भी भाजपा सरकार जरूरी है। यदि यहां कोई ओर सरकार रही तो आपस में तालमेल की कमी से विकास कार्य अवरूद्ध होने की संभावना रहेगी। उन्होंने संघवी के समर्थन में विजय बनाने का आशीर्वाद जनता से मांगा। अक्षय संघवी शुरू से सामाजिक सेवा में अग्रणी रहे है। लगातार 9 साल से राजापुरा स्थितं गढख़ंगई माता मंदिर पर आने वाले भक्तों के लिए भंडारे का आयोजन भी कर रहे हैं। अक्षय बताते है कि वार्ड विकास की प्राथमिकता में वार्ड को हरा भरा सुंदर व सुंदर बनाना, संत रविदास बस्ती में ठहरा पानी निकासी हेतु 4 इंच पाइप लाइन लगवाना, केंद्र से लेकर राज्य तक की सरकारी योजनाओं को लाभ वार्डवासियो को पहुंचाना, वार्ड में सुंदर बगीचा तैयार कराना आदि जनता से जुड़े विकास कार्य उनकी प्राथमिकता में है। अक्षय 30 साल के है। वार्ड में युवा प्रत्याशी होने के कारण उन्हें अच्छा जनसमर्थन मिल रहा है। हालांकि इनके सामने कांग्रेस के अलावा एक निर्दलीय प्रत्याशी भी मैदान में है।

Related articles

रतलाम का स्थापना दिवस उत्सव : महाराजा रतनसिंह अलंकरण सम्मान समारोह के साथ हास्य और वीर रस की बहेगी बयार

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम स्थापना महोत्सव समिति व नगर निगम के संयुक्त तत्वावधान में रतलाम का स्थापना दिवस बसंत...

21 घंटे में दूसरी बार : दिवेल के बाद अब चिकलाना में दो पक्ष आमने-सामने, उपसरपंच की शिकायत पर 4 के खिलाफ FIR

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।जिले की हवा पिछले कुछ घन्टो से बदली-बदली नजर आ रही है। 21 घन्टे के बाद...

छोटी सी बात पर बड़ा विवाद : मंदिर परिसर में मोबाइल फोन पर चर्चा के दौरान गाली-गलौच पर टोकना नहीं आया रास, ग्रामीण विधायक...

सैलाना/ रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।सैलाना थाना अंतर्गत ग्राम दिवेल में मंदिर परिसर में मोबाइल पर चर्चा के दौरान गाली-गलौच...

शासन की उदासीनता : तो क्या प्रदेशभर में डॉक्टर कर देंगे काम करना बंद ? 38 जिलों से म.प्र. चिकित्सक संघ निकालेगा यात्रा

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।मध्यप्रदेश के चिकित्सा स्तर को बेहतर बनाने अब डॉक्टरों की फौज यात्रा निकालने का मूड बना...
error: Content is protected by VandeMatram News