मामला युवती की मौत का : 4 मांगो को लेकर आक्रोशितों का 3 घण्टे चक्काजाम

मामला युवती की मौत का : 4 मांगो को लेकर आक्रोशितों का 3 घण्टे चक्काजाम

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शहर के विरियाखेड़ी में सोमवार दोपहर नगर निगम कचरा वाहन से युवती की मौत के मामले में मंगलवार दोपहर को परिजन एवं रहवासियों ने दोबारा चक्काजाम कर प्रदर्शन किया। इस मामले में राजनीतिक स्टंट भी शुरू हो गया। प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेत्रियां भी शामिल हुई।

प्रदर्शन के दौरान आक्रोशित लोग नगर- निगम कमिश्नर को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। सूचना पर निगम कमिश्नर सोमनाथ झारिया, एसडीएम अभिषेक गेहलोत व सीएसपी हेमंत चौहान पहुंचे। मृतिका पूनम के परिजनों ने विभिन्न संगठनों के माध्यम से निगम कमिश्नर के सामने अपनी मांग रखी। मांगो को सुनकर वहां मौजूद अधिकारियों ने आश्वासन दिया तब जाकर प्रदर्शन ख़त्म हुआ।
अधिकारियों ने दिया आश्वासन
मंगलवार को विरोध प्रदर्शन स्वरूप चक्काजाम के दौरान 4 मांगे प्रमुख रूप से नाराज लोगों ने रखी। पहली रहवासी क्षेत्र में भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगाई जाए। दूसरी आरोपी चालक के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया जाए। मृतिका युवती के परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के साथ परिवार के एक सदस्य को शासकीय नोकरी दी जाए। शहर एसडीम अभिषेक गेहलोत, नगर- निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया ने मांगो को सुनकर वरिष्ठ अधिकारियों के समझ रखकर निराकरण का आश्वासन दिया।
प्रदर्शन में सत्ताधारी के नेता और नेत्रियां आई आगे
दर्दनाक हादसे में जान गवाने के दूसरे दिन हुए प्रदर्शन में राजनीतिक स्टंट भी चर्चा का विषय बना रहा। आक्रोशित परिजन और रह्वाशियों के विरोध के दौरान पहली पंक्ति में सत्ताधारी पार्टी के भाजपा नेता और नेत्रियां भी शामिल रहे। आमजन में चर्चा बनी रही की अभावग्रस्त परिवार की युवती प्रायोगिक परीक्षाओं की तैयारी कर मोहल्ले में ठेला धकेलकर सब्जी बेचकर आजीविका चलाती थी, इस दौरान उसे शासन की किसी भी योजना का लाभ नहीं दिलाया, लेकिन आगामी चुनाव में सब फोटो खिंचवाने आगे आ रहे हैं।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.