35 C
Ratlām
Wednesday, April 17, 2024

भाजपा पार्षद की गुंडागर्दी : नाश्ता देर से लाने पर निगम कर्मचारी को पीटा, अधिकारी और कर्मचारियों ने काम बंद कर की हड़ताल

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शहर के होमगार्ड कॉलोनी में भूमि पूजन के दौरान नाश्ता देरी से पहुंचना भाजपा पार्षद को इतना नागवार गुजरा की उसने निगम कर्मचारी को ही पीट दिया। भाजपा पार्षद की गुंडागर्दी के खिलाफ अब पूरा नगर निगम काम बंद कर एफआईआर करवाने को लेकर अजाक थाने पर जमा हो गया है।


दरअसल मामला बुधवार दोपहर 1 बजे करीब का है। वार्ड 29 के पार्षद परमानन्द योगी होमगार्ड कॉलोनी में सड़क का भूमि पूजन करवा रहे थे। जहां क्षेत्र की जनता के साथ ही निगम के कुछ पार्षद व कर्मचारी भी उपस्थित थे। भूमि पूजन के बाद नाश्ता लाने का कार्य दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी हेमंत बन्दोडिया को सौंपा रखा था। किसी कारण से नाश्ता लाने में देरी हो गई। हेमंत के अनुसार नाश्ता देरी से आने पर पार्षद परमानन्द योगी ने उसे अपशब्द कहना शुरू कर दिए। मना करने और माफी मांगने पर भी वे नहीं माने और धमकाते हुए मेरे साथ झूमाझटकी कर हाथापाई कर दी। इस दौरान अन्य कर्मचारियों ने बीच बचाव किया। खबर लिखे जाने तक फिलहाल पूरे मामले के बाद सभी कर्मचारियों ने काम बंद कर दिया है और भाजपा पार्षद के खिलाफ एफआईआर करवाने थाने पहुंच गए।

नेता नगरी भूला दूंगा – निगम आयुक्त
मारपीट की शिकायत लेकर जब हेमंत व अन्य निगम कर्मचारी निगम कमिश्नर एपीएस गहरवार के पास पहुंचे तो निगम कमिश्नर ने उल्टा निगम कर्मियों को ही खरी खोटी सुना दी। निगम आयुक्त का कर्मचारियों से कहना था की मारा है तो कुछ कारण होगा। में तुम सभी की नेतागिरी भुला दूंगा। निगम आयुक्त ने किसी की भी नहीं सुनी और उन्हें रवाना कर दिया। जिसके बाद अब निगम के सभी इंजीनियर, निगम अधिकारी व कर्मचारी एक साथ काम बंद कर अजाक थाने पहुंच गए है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network