38.1 C
Ratlām
Monday, May 20, 2024

बेख़ौफ वारदात : देर रात चाकूबाजी की घटना में एक की मौत, स्थिति तनावपूर्ण देख भारी पुलिस बल तैनात, चार आरोपी गिरफ्तार

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
जिले में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है। ऐसा ही एक मामला गुरुवार रात शहर के दीनदयाल नगर क्षेत्र में हुआ। चाकूबाजी की घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गम्भीर घायल हो गया। घटना रात करीब 10.30 बजे की है। घटना के बाद मृतक के परिजन व अन्य लोग बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंचे। परिजनों के आक्रोश के बीच अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात करना पड़ा।

IMG 20230210 WA0004

एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि थाना दीनदयाल नगर में चाकूबाजी की घटना में दो युवक घायल हुए। घटना में सोहेल पिता मनतू शाह (20) व अजहर पिता हुसैन शाह (20) को चाकू लगे। जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया।गंभीर घायल सोहेल की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई व अजहर को इंदौर रैफर कर दिया गया। पूछताछ में घटना का शुरुआत कारण जन्मदिन मनाने का सामने आया है। कुछ युवक जन्मदिन मनाने इकट्ठा हुए थे। किसी बात को लेकर दोनो पक्षों के बीच कुछ कहासुनी हुई और मामला हाथापाई पर पहुंच गया। इसी बीच एक पक्ष ने चाकूबाजी की घटना को अंजाम दे दिया।

वारदात के बाद इसलिए बढ़ी मुसीबत
आरोपी व घायल दोनों अलग – अलग वर्ग से है। इसके लिए विशेष सावधानी बरतते हुए फोर्स लगाया है। फिलहाल मामले का मुख्य कारण जांच के बाद स्पष्ट होगा। घटना में 3 मुख्य आरोपी है तथा एक अन्य ने घटना में प्रयोग चाकू को अपने पास रखा था। चारो ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनसे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

रात 2 बजे एसपी ने संवेदनशील क्षेत्रों का किया दौरा
वारदात के बाद जिला और पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया था। सूचना पर अस्पताल सीएसपी हेमंत चौहान, थाना दीनदयाल नगर प्रभारी दीपक मंडलोई, थाना स्टेशन रोड़ प्रभारी किशोर पाटनवाला, थाना औद्योगिक क्षेत्र प्रभारी राजेंद्र वर्मा, थाना माणकचौक प्रभारी अनुराग यादव, सैलाना थाना प्रभारी अय्यूब खान समेत कई अधिकारी मौजूद रहे। घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद एसपी अभिषेक तिवारी व एएसपी सुनील पाटीदार भी कंट्रोल रुम पहुंचे। जहां आवश्यक दिशा निर्देशों के बाद देर रात 2 बजे एसपी ने शहर के संवेदनशील क्षेत्रों का दौरा भी किया।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network